scriptसलमान के नक्शेकदम पर चलीं रानी… | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान के नक्शेकदम पर चलीं रानी…

6 Photos
6 years ago
1/6

रानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी उत्साहित दिख रहीं है। अपने इसी फिल्म के प्रचार के लिए रानी अहमदाबाद पहुंची। वहां उन्होंने अपने फैंस के साथ पतंगबाजी भी की।

2/6

सिद्धार्थ मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'हिचकी' 23 फरवरी का रिलीज होने वाली। इस फिल्म में रानी लीड रोल निभाती नजर आ रही हैं। रानी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मकर संक्रांति को बेहतर मौके समझा।

3/6

ये सभी जानते है कि मकर संक्रांति पर पतंग न उड़ाई तो इस त्यौहार का मजा अधूरा रह जाता है। इसी परंपरा का निभाते हुए रानी ने भी पतंग उड़ाई। रानी की पतंगबाजी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

4/6

गुजरात की प्रथा है कि साबरमती रिवर पर जाकर पतंग उड़नी पड़ती है। इसी प्रथा को निभाते हुए रानी ने पतंग उड़ाई। साथ ही अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया।

5/6

आपको याद होगा कि ठीक इसी तरह एक बार सलमान भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गए थे। उन्होंने भी पतंगबाजी की थी। उस वक्त उनके साथ मौजूद थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

6/6

अब बात करते हैं रानी की आने वाली फिल्म 'हिचकी' के बारे में 'हिचकी' में रानी ने मुखर्जी नैना माथुर की भूमिका निभा रही हैं। नैना नर्वस सिस्टम की प्रॉब्लम के कारण हकलाती है। इस फिल्म का निर्माण मनीष शर्मा ने यशराज प्रोडक्शन के साथ मिलकर किया है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.