पिता के निधन के बाद रानी मुखर्जी ने किया सनसनीखेज खुलासा, पति और बेटी को लेकर बोल गईं ऐसा

Bhup Singh
| Updated: 20 Mar 2020, 06:19 PM IST
पिता के निधन के बाद रानी मुखर्जी ने किया सनसनीखेज खुलासा, पति और बेटी को लेकर बोल गईं ऐसा
Rani Mukerji

पिता को करती हूं सबसे ज्यादा मिस, बेटी ने 3 साल की उम्र में किया पहली बार विश....

 

 

अभिनेत्री रानी मुखर्जी बॉलीवुड में विमन ओरियंटेड फिल्मों 'हिचकी', 'मर्दानी' और 'मर्दानी 2' में दमदार किरदार निभाने के लिए पहचानी जाती हैं। अपने बर्थडे के मौके पर पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत करते हुए रानी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशल कॅरियर को लेकर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि पिता के इस दुनिया से चले जाने के बाद उन्हें जन्मदिन के मौके पर सबसे पहले कौन और बेटी आदिरा ने पहली बार कब विश किया।

Rani Mukerji

फैमिली के साथ मनाएंगी जन्मदिन

इस बार जन्मदिन के सेलिब्रेशन को लेकर रानी ने कहा कि देशभर में कोरोना वायरस महामारी फैली हुई है। मैं अपनी फैमिली के साथ घर पर ही जश्न मनाउंगी। वैसे तो मेरा कोई स्पेशल प्लान नहीं हैं। मेरी बेटी आदिरा चार साल की हो चुकी हैं। अब वो ही डिसाइड करती हैं कि सेलिब्रेशन कैसे और किस तरह मनाया जाएगा। वो चाहती हैं वैसे ही सबकुछ होता है।

पिताजी करते थे सबसे पहले विश

रानी ने कहा कि मेरे पिताजी अब इस दुनिया में नहीं हैं। वे पिछले दो साल से मेरे साथ नहीं हैं। इस मौके पर उनको सबसे ज्यादा मिस करती हूं। मुझे उन्हीं का सबसे ज्यादा दुख है क्योंकि बचपन से ही मैंने उनके साथ जन्मदिन मनाए हैं। वे ही मुझे सबसे पहले विश करते थे। इसलिए अब मुझे थोड़ा अजीब लगता है क्योंकि वे मेरे साथ नहीं हैं। ये बात हमेशा मेरे दिल में रहेगी कि अब मेरे पिताजी मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं दे पाएंगे।

 

Rani Mukerji

जब बेटी ने किया पहली बार विश

बर्थडे विश करने को लेकर बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि पहले मेरे पिताजी और अब मेरे पति आदित्य चोपड़ा मुझे सबसे पहले जन्मदिन की बधाई देते हैं। इसके बाद मेरी बेटी। आदिरा ने सबसे पहले मुझे 3 वर्ष की उम्र में विश किया था।

आदिरा का गिफ्ट सबसे कीमती

जन्मदिन के तोहफे को लेकर रानी ने कहा कि मेरी बेटी का गिफ्ट मेरे लिए सबसे ज्यादा कीमती है। वे अपने हाथों से मेरे लिए कार्ड बनाती हैं और जन्मदिन की सारी तैयारियां भी अपने हाथों से ही करती हैं। सबसे पहले उन्होंने 3 साल की उम्र में मेरे लिए एक स्पेशल कार्ड बनाया था।

आने वाली फिल्में

रानी जल्द ही फिल्म 'बंटी और बबली 2Ó में नजर आने वाली हैं। उनकी इस फिल्म का सीक्वल 15 वर्ष बाद बन रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैं फिर से 'बंटी और बबली 2Ó में काम कर रही हूं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, सैफ अली खान और नई शरवरी अहम किरदार में हैं।

Show More