scriptजब आमिर केे कंधे पर सिर रखकर फूट-फूटकर रोई थीं रानी | rani mukerji incident she cried on the shoulder of aamir khan | Patrika News

जब आमिर केे कंधे पर सिर रखकर फूट-फूटकर रोई थीं रानी

Published: Mar 22, 2018 04:29:22 pm

Submitted by:

Riya Jain

फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ के हिट होने के बाद आमिर ने रानी को फोन करके माफी मांगी थी।

aamir khan and rani mukerji

aamir khan and rani mukerji

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले वह इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं। उसी दौरान रानी ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा खुलासा किया है। 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से अपना डेब्यू किया था। रानी की दमदार परफॉर्मेंस के चलते इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इसके तुरंत बाद रानी ने आमिर के अपोजिट फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग शुरू की, लेकिन आमिर खान रानी मुखर्जी के आवाज से संतुष्ट नहीं थे। इसलिए डायरेक्टर ने रानी की आवाज को डब कराया।

‘कुछ कुछ होता है’ में चला रानी की आवाज का जादू
आमिर की ‘गुलाम’ के बाद रानी को करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ आॅफर हुई तब करण जौहर भी पहले रानी की आवाज की डबिंग कराने जा रहे थे पर करण जौहर ने ऐसा नहीं किया। करण ने कहा कि वो नहीं चाहते है कि उनकी आवाज दुनिया न सुने। फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हुई और लोगों को रानी की आवाज बहुत अच्छी लगी।

आमिर ने फोन कर रानी से मांगी थी माफी
फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ के हिट होने के बाद आमिर ने रानी को फोन करके माफी मांगी और कहा कि वो अपनी बात वापस लेते है क्योंकि उनको ऐसा लगा था कि रानी की आवाज फिल्मों के लिए सही नहीं है। करण का शुक्रिया करते हुए रानी ने कहा था कि करण ने मुझपर भरोसा जाताया था और दुनिया को मेरी आवाज सुनवाई थी। रानी बोलती हैं कि करण के इस विश्वास के बाद मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया था।

प्रीति को साइन करने पर फूट-फूटकर रोई थीं रानी
रानी ने करण जौहर के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन क्या आपको पता है कि जब बॉलीवुड फिल्म ‘कल हो ना हो’ में जब करण ने प्रीति जिंटा को साइन किया था तो रानी आमिर के कंधे पर सिर रखकर फूट-फूटकर रोई थीं। इसका खुलासा कुछ समय पहले रानी ने खुद करण के पॉपुलर टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के दूसरे सीजन के एक एपिसोड में किया था।

बाद में रानी ने करण के साथ की ‘कभी अलविदा ना कहना’
इसके बाद रानी ने करण के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया। कुछ समय बाद रानी ने आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई और फिर फिल्म ‘मर्दानी’ से बॉलीवुड में दमदार वापसी की। अब बेटी आदिरा के जन्म के बाद एक बार फिर रानी फिल्म ‘हिचकी’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो