रानी मुखर्जी की बेटी उनकी इन आदतों से करती है नफरत, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Pratibha Tripathi
| Updated: 20 Mar 2020, 02:13 PM IST
रानी मुखर्जी की बेटी उनकी इन आदतों से करती है नफरत, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • 21 मार्च को रानी मुखर्जी मना रही है अपना जन्मदिन
  • रानी मुखर्जी हो गई हैं 41 साल की ।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी उन खूबसूरत अभिनेत्रीयों में से एक है जिनके लुक को देख आज भी लोग एक बार आहें भरने को मजबूर ही जाते हैं। शादी के बाद रानी नें बॉलीवुड की इस रंगीन दुनियां से कुछ समय के लिए दूरियां बना ली थी। जिसके पीछे की वजह भी हैरान कर देने वाली थी।

21 मार्च को रानी मुखर्जी 41 साल की होने वाली हैं। आइए जानते है उनकी जिंदगी से जुड़ा एक अद्भुत किस्सा। जिसका खुलासा खुद रानी मुखर्जी एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

View this post on Instagram

#Hichki #promotions

A post shared by Rani Mukerji Chopra (@ranimukerji_official) on

दरअसल, शादी के बाद रानी मुखर्जी अपने परिवार के साथ ही सीमित होकर रह गई थी। इसके बाद उनकी जिंदगी में एक नन्हीं से परी नें जन्म लिया। बेटी की परवरिश के कारण वो बॉलीवुड से दूर रहने लगी।

View this post on Instagram

With the little beauty bubble in my arms

A post shared by Rani Mukharji (@realrani_mukharji) on

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी । 9 दिसंबर 2015 को रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया। फिलहाल अब उनकी बेटी 3 साल की हो चुकी हैं।

रानी मुखर्जी ने बेटी के लेकर खुलासा किया कि वह जैसे जैसे बड़ी हो रही है बातों को काफी समझने और जानने लगी है। जब भी शूट करके घर वापस आती हूं। तो उनके पति आदित्य चोपड़ा और आदिरा उन्हें पसंद नहीं करते हैं।

रानी ने बताया कि 'उनके चेहरे पर लगा मेकअप दोनों को बिल्कुल भी पसंद नही हैं। शूट करने के बाद घर जाने से पहले उन्हें चेहरे का मेकअप पूरा उतारना होता है।

उन्होनें आगे बचा कि एक बार जब हिचकी का प्रमोशन करके मैं घर पहुंची तो आदिरा ने पूछा, आप शूटिंग पर गई थीं तो मैंने हां में जवाब दिया। इसके बाद उसने कहा कि अपना मेकअप हटा दो। वो मुझे बिना मेकअप के ही देखना पसंद करती है।'

वर्कफ्रंट की बात करें, तो रानी मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म राजा की आएगी बारात की थी इसके बाद रानी ने कुछ फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाया था।