scriptSushant Singh की खुदकुशी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर भड़के Ranveer Shorey, कही ये बड़ी बात | Ranveer Shorey rages on film industry over Sushant Singh's suicide | Patrika News

Sushant Singh की खुदकुशी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर भड़के Ranveer Shorey, कही ये बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Jun 16, 2020 01:48:33 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत (RIP Sushant Singh Rajput) पिछले 6 महीने से डिपरेशन में चल रहे थे.
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की आत्महत्या के बाद उनसे जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं

ranvir shorey tweets

ranvir shorey tweets

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से (Sushant Singh Rajput Suicide) पूरी फिल्म इंडस्ट्री हिल चुकी है। अब एक्टर की आत्महत्या को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी सुनने को मिल रही है पुलिस उनकी मौत से जुड़े कनेक्शन की खोज में लग चुकी है। साथ ही यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर एक्टर को किस बात का डिप्रेशन था कि उन्होनें अत्महत्या को ही इससे निजात पाने का सही तरीका समझा।

https://twitter.com/RanvirShorey/status/1272432814458236928?ref_src=twsrc%5Etfw

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के द्वारा उठाए गए इस कदम से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस सदमें में हैं। सभी के लिए सुशांत सिंह की मौत को स्वीकार कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है। लेकिन एक्टर के द्वारा उठाए गए इस सख्त कदम के बाद इंडस्ट्री में कई तरह के सवाल भी उठाए जा रहे है। जिसमें कई सेलेब्स इस बात को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रह रहे हैं कि इंडस्ट्री को कुछ नामी लोग अपने मन मुताबिक काम चलाते हैं।

अब सुशांत सिंह के साथ काम कर चुके एक्टर रणवीर शौरी (ranvir shorey tweets) का भी एक रिएक्शन सामने आया है। जिसमें उन्होनें ट्वीट के जरिए सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार के बाद अपनी भड़ास ट्विटर के माध्यम से निकाली है।

https://twitter.com/RanvirShorey/status/1272432814458236928?ref_src=twsrc%5Etfw

रणवीर ने ट्वीट कर कहा, ”सुशांत (Sushant Singh Rajput dies) द्वारा उठाए गए इस कदम के लिए किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है। वो एक बड़ा गेम खेल रहा था जिसमें या तो जीत थी या फिर हार। लेकिन इस सब के बीच फिल्म इंडस्ट्री के गेटकीपर्स के बारे में बात होनी चाहिए।”

रणवीर ने अपने अगले ट्वीट में कहा,” जो खेल वो खेल रहे हैं उसके बारे में बात की जानी चाहिए। उन दोगले चेहरों के बारे में बात की जानी चाहिए,जो समय समय पर अपना रंग बदल देते हैं। और अपनी ताकत का उपयोग बेहद गैरजिम्मेदाराना तरीके से करते हैं, उसके बारे में बात की जानी चाहिए।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो