script

रणवीर सिंह को अपने करीब बैठे देख करीना ने किया ऐसा रिएक्ट वायरल हो गई तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2019 03:17:31 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रणवीर सिंह की अगली फिल्म 83 में नजर आ रहे है
रणवीर करीना की यह तस्वीर हो रही है वायरल

kreena

,

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन हाल ही में रणवीर करीना कपूर खान के कारण सुर्खियों में फसते हुए नजर आ रहे है उनका एक फोटो तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। अभी हाल ही में हुए एले ब्यूटी अवॉर्ड्स में रणवीर अजीबो गरीब अवतार में पहुंचे। उन्होनें ब्लैक कलर की हैट, ब्लैक कोट-पैंट के साथ व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी जिसमें वो खुले बटन कोे साथ काफी कूल लग रहे थे।
दरअसल जैसे ही रणवीर सिंह करीना कपूर के पास पहुचे तो उनको देखकर करीना इस तरह का के जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को तकरारी नजरों से देख रहे है जिसमें उनके एक्सप्रेशन्स भी काफी कमाल के दिख रहे हैं। इस फोटो को करीना कपूर के एक फैन पेज ने शेयर किया है। जिस पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। और तरह तरह के कमेंट्स लिख रहे है इस फोटो पर कुछ और यूजर्स ने लिखा- ‘यार तुम ऐसी हरकतें कैसे कर लेते हो’, ‘क्या देखते हो और सूरत तुम्हारी।’ वैसे रणवीर की इस तस्वीर पर जो भी फनी कमेंट्स मिल रहे है उसका सिलसिला रूकने का नाम ही नही ले रहा है।

ranveer-singh-film_83.jpeg

अब रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणवीर सिंह की अगली फिल्म 83 है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। वहीं दीपिका भी रणवीर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। रणवीर के अलावा करीना कपूर खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी। फिल्म में करीना के साथ इरफान खान नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो