scriptप्रिया प्रकाश की तरह रणवीर सिंह को आंख मारेगी सारा, बने करण के फेवरेट | Ranveer singh and Sara ali to recreate song in Simba | Patrika News

प्रिया प्रकाश की तरह रणवीर सिंह को आंख मारेगी सारा, बने करण के फेवरेट

Published: Jun 26, 2018 03:40:01 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म ‘सिम्बा’ में एक पुराने गाने को रिक्रिएट किया जाएगा

ranveer singh and Sara ali

ranveer singh and Sara ali

अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर करण जौहर की आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि ‘सिम्बा’ के अलावा ये दोनों एक और फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं। फिल्म सिम्बा में रणवीर के साथ लीड रोल में सारा अली खान है। इस फिल्म में एक पुराने गाने ‘आंख मारे ओ लड़की आंख मारे’ को रीक्रिएट किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर की एक पीरियड ड्रामा में रणवीर सिंह को कास्ट किया जा सकता है। इस फिल्म में रणवीर लीड रोल में होंगे।
रणवीर के काम से प्रभावित:
रिपोर्ट्स के अनुसार करण एक पीरियड ड्रामा फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं और इस तरह की फिल्मों में रणवीर की परफॉर्मेंस को देखकर काफी प्रभावित हुए हैं। बता दें कि रणवीर ने ‘पद्मावत’, ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी सुपरहिट पीरियड ड्रामा फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में रणवीर की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की है।
जल्द हो सकती है घोषणा:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण ने अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म को लेकर रणवीर से बातचीत भी की है और बताया जा रहा है कि जल्द ही इस पर कोई आधिकारिक घोषणा भी हो सकती है।
भंसाली के बाद करण जौहर के फेवरेट बनें रणवीर, दे रहे हैं बैक टू बैक फिल्में

‘सिम्बा’ में रणवीर के ओपोजिट सारा:
फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के ओपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं। बता दें कि सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली थी लेकिन उनकी यह फिल्म विवादों में आने की वजह से अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है। इसके बाद सारा ने ‘सिम्बा’ साइन कर ली।

‘सिम्बा’ में पुराने सॉन्ग को करेंगे रिक्रिएट:
फिल्म ‘सिम्बा’ में एक पुराने गाने को रिक्रिएट किया जाएगा। वर्ष 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ के पॉपुलर गाने ‘आंख मारे लड़की आंख मारे…’ को रिक्रिएट किया जाने वाला है। यह गाना उस समय कुमार सानु और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था।
स्कूल में बने थे स्पाइडर मैन:

रणवीर सिंह ने स्कूल के दिनों में स्पाइडर मैन की भूमिका निभाई थी क्योंकि उस समय वह काफी गोलमोल थे। रणवीर ने कहा, ‘मैं मार्वल और डीसी यूनिवर्स के कई सुपरहीरोज की फिल्म देखकर बड़ा हुआ हूं। मुझे याद है कि मैंने स्कूल के प्ले में स्पाइडर मैन का किरदार निभाया था। हमारा प्ले हास्य व्यंग्य था। मैं बचपन में काफी गोलमोल था। इसलिए मुझे स्पाइडर मैन का किरदार निभाने को दिया गया।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो