scriptरणवीर का हुआ CAR ACCIDENT! जा सकती थी जान | ranveer singh car accident driver rammed the car into a wall | Patrika News

रणवीर का हुआ CAR ACCIDENT! जा सकती थी जान

Published: Feb 24, 2018 03:06:20 pm

Submitted by:

Riya Jain

खबरों की माने तो रणवीर सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनका ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद गाड़ी जाकर एक दीवार से जा टकराई।

Ranveer singh

Ranveer Singh

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का हाल में कार एक्सिडेंट हुआ है। इस एक्सिडेंट में उनकी जान बाल बाल बची है।जी हां खबरों की माने तो रणवीर सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनका ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद गाड़ी जाकर एक दीवार से जा टकराई। इतना ही नहीं रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही एक अन्य गाड़ी भी आकर रणवीर की कार से टकरा गई। हालांकि इसमें रणवीर को कोई खास चोट नहीं लगे और वह पूरी तरह सुरक्षित बच निकले।

इस वाक्या के बाद रणवीर ने अपने ड्राइवर को जमकर खरी खोटी सुनाई पर बवाल तो तब मचा जब इसके बारे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पता चला। जानकारी के मुताबिक जब रणवीर के एक्सीडेंट की खबर दीपिका पादुकोण को मिली तो उन्होंने उसी वक्त उस कार ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया।

इतना ही नहीं दीपिका ने भी ड्राइवर को खूब खरी खोटी सुनाई। दरअसल घबराने वाली बात ये थी कि जिस तरह की यह दुर्घटना घटी रणवीर को गहरी चोट लग सकती थी। गाड़ी के पीछे आ रही गाड़ी की रफ्तार अगर तेज होती तो ये दुर्घटना घातक हो सकती थी।

वैसे सुनने में तो ये भी आया था खबर है कि कुछ ही दिनों पहले भी रणवीर का एक एक्सीडेंट होते होते बचा था। उस वक्त तो दीपिका भी उनके साथ थीं। गौर करने की बात यह है कि उस वक्त भी गाड़ी वही ड्राइवर चला रहा था जिसकी ड्राइविंग के दौरान हाल में रणवीर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई। अगर रणवीर के करियर की बात करें तो बता दें हाल में उन्होंने फिल्म गली ब्यॅाज की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। इसके अलावा उनका अगला प्रोजेक्ट निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा है। इस फिल्म का पोस्टर भी जारी किया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो