scriptरणवीर सिंह ने की शाहरुख खान से खुद की तुलना | Ranveer singh compared himself with Shahrukh Khan | Patrika News

रणवीर सिंह ने की शाहरुख खान से खुद की तुलना

Published: Dec 21, 2015 08:38:00 am

रणवीर सिंह ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि आदित्य चोपड़ा शाहरुख के अलावा किसी और एक्टर के साथ काम कर रहे हैं, वह अब खुद को शाहरुख के बराबर मानते हैं

shahrukh khan-Ranveer singh

shahrukh khan-Ranveer singh

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी तुलना बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान से की है। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक आदित्य चोपड़ा रणवीर सिंह को लेकर फिल्म बेफिक्रे निर्देशित करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी और अब रणवीर सिंह अपनी तुलना शाहरूख के साथ कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार होगा कि आदित्य चोपड़ा अभिनेता शाहरु$ख के अलावा किसी और अभिनेता के साथ कोई फ़ल्मि करेंगे। आदित्य ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें और 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी का निर्देशन किया था, लेकिन अब पूरे सात साल बाद एक बार फिर निर्देशन करने का फैसला किया है और इस बार उनकी पसंद अभिनेता शाहरुख नहीं, बल्कि रणवीर है।

इस बारे में रणवीर ने कहा, आदित्य भारतीय सिनेमा के बड़े निर्देशक हैं जिन्होंने बहुत कम फिल्में बनाई हैं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि शाहरुख के अलावा वो किसी दूसरे कलाकार को लेकर फिल्म बना रहे हैं और वो मैं हूँ। बाजीराव जैसी बड़ी फिल्म करने के बाद मेरा अगला कदम इससे अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता था और आदित्य से जुड़ने के मौके को लेकर मैं हद से ज्यादा उत्साहित हूँ। यह मेरे कॅरियर के लिए अहम कदम होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो