पद्मावती के शूट पर रणवीर बुरी तरह हुए जख्मी, लेकिन उनकी चोट ने संजय का सीन बनाया हिट, जानिए कैसे...

Riya Jain

Publish: Oct, 13 2017 09:48:24 (IST)

Bollywood
पद्मावती के शूट पर रणवीर बुरी तरह हुए जख्मी, लेकिन उनकी चोट ने संजय का सीन बनाया हिट, जानिए कैसे...

पद्मावती के शूट पर रणवीर बुरी तरह हुए जख्मी, लेकिन उनकी चोट ने संजय का सीन बनाया हिट, जानिए कैसे...

जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही बॅालीवुड के सबसे बड़ी फिल्म संजय लीला भंसाली की पद्मावती बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। ऐसे में हर दिन इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास खबरे सामने आ रही हैं। कभी फिल्म के ट्रेलर को लेकर चर्चाएं हो रही हैं तो कभी दीपिका के आउटफिट और आइब्रोज को लेकर। हाल में रणवीर सिंह से भी जुड़ी एक खास खबर सामने आई है।

कहना गलत नहीं होगा के आज के टाइम पर रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा एनर्जेटिक कलाकारों में से एक हैं। शायद यही वजह है की संजय भी उनके इस पॅानरपेक पर्फोर्मेंस के दीवाने हैं। अभी तक संजय रणवीर को लेकर दो सुपर डुपर हिट फिल्में बना चुके हैं। फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी दोनों ही फिल्मों में रणवीर सिंह की एनर्जी लेवल कमाल का रहा है। अब भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती में भी रणवीर सिंह धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। इस बार रणवीर कुछ अलग ही अवतार मे दिखाई देने वाले हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह पद्मावती के प्यार में पागल खलनाक आशिक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उस किरदार में घुसने के लिए रणवीर ने अपनी जी जान लगा दी। सुनने में आया था की इस रोल के लिए उन्होंने खुद को अपने अपार्टमेंट में हफ्तों तक बंद रखा, ताकि वो अपना दिमाग इस किरदार के लिए तैयार कर सकें।

कहा जा रहा है की इस किरदार के चलते रणवीर अपने असली व्यक्तित्व को पूरी तरह से भूलते जा रहे हैं। वे उस किरदार से बाहर नहीं आ पा रहे। इस वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है। खबरों की माने तो इस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह घायल हो गए थे। दरअसल युद्ध का सीन चल रहा था, जिस समय रणवीर के सिर पर गहरी चोट आ गई। हांलाकि बाद में रणवीर सिंह सेट पर ठीक होकर लौट आए और शूटिंग भी पूरी की। पर इस चोट ने संजय के इस सीन को हिट बना दिया। रणवीर सिंह का घायल होना फिल्म के लिए फाएदेमंद रहा। जी हाँ, क्लाइमेक्स में रणवीर सिंह को खूब क्रोधित और भयंकर दिखाया जाना था। चोट लगने के बाद रणवीर को सिर में इतना दर्द हो रहा था कि उनके चेहरे पर सुजन आ गई थी। जिसका पूरा का पूरा फायदा संजय लीला भंसाली ने उठाया। क्लाइमेक्स में आप जब रणवीर सिंह का चेहरा देखेंगे तो आपको कई घाव नज़र आएँगे, उसमे से एक घाव का निशान असली है।

बता दें पद्मावती इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में शाहीद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे। कहा जा रहा था की की फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है। अब फिल्म 2018 की अप्रेल में रिलीज की जाएगी। दरअसल फिल्म में स्पेशल इफैक्ट्स कुछ अधिक मात्रा में रखे गए हैं जिसकी वजह से अभी तक उनपर काम चल रहा था। साथ ही स्टार कास्ट के कई सीन की शूटिंग भी अभी बाकी थी। इसी वजह से संजय ने फिल्म के रिलीज को आगे बड़ाने का निर्णय लिया था। लेकिन तमाम अड़चनों के बाद अब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned