रणवीर सिंह के करीबी इस शख्स का निधन, सदमें में पद्मावत स्टार!

By: Amit Singh
| Published: 04 Jun 2018, 02:56 PM IST
रणवीर सिंह के करीबी इस शख्स का निधन, सदमें में पद्मावत स्टार!
ranveer singh

रणवीर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग्स से लेकर इवेंट्स को स्थगित कर दिया है।

पद्मावत स्टार रणवीर सिंह की नानी का निधन हो गया है। इस वजह से रणवीर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग्स से लेकर इवेंट्स को स्थगित कर दिया है।रणवीर सिंह अपनी नानी के बेहद ही करीब थे।इस बात का खुलासा उन्होंने खुद भी एक इंटरव्यू के दौरान कर चुके हैं।

यह भी पढे़

PHOTOS: हाथों में हाथ डाले रोमांटिक अंदाज में स्पॉट हुए सोनम और आनंद

 

ranveer

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता की नानी की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रही थी। हाल ही में रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा भी किया था कि वह अपनी नानी के बेहद करीब है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी नानी के लाड प्यार में बड़े हुए हैं। रणवीर ने कहा,''सभी से प्यार करने का गुर मैंने उनसे ही सीखा है। इसलिए मैं अपने सभी फैन्स, दोस्तों और परिवार को बेहद चाहता हूं, उन्हें प्यार करता हूं। हमारे घर में खूब किसिंग और गले मिलना चलता है।''

यह भी पढेे़-

संगीता के अलावा ये एक्ट्रेसेस भी फंस चुकीं हैं देह व्यापार में, नाम जान रह जाएंगे दं ग

 

ranveer

दीपिका कर चुकी हैं रणवीर की नानी से मुलाकात
बताते चलें कि रणवीर सिंह की गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण भी नानी से मुलाकात कर चुकी हैं। कुछ समय पूर्व ही हुई इस मुलाकात के बाद मीडिया में अटकलें भी लगाई गई थी कि दोनों स्टार धीरे-धीरे एक दूसरे के परिजनों से मिल रहे है और कुछ ही समय में दोनों शादी भी कर लेंगे।

 

Ranveer Singh

गौरतलब है कि इन दिनों रणवीर सिंह करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में व्यस्त चल रहे हैं। साथ ही जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की भी शूटिंग चल रही हैं जिसमें रणवीर लीड रोल निभा रहे हैं। हाल ही में वह एक पार्टी के दौरान करीना कपूर के साथ नजर आए थे।