scriptजर्मनी से आया रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ का पहला रिव्यू, दर्शकों ने बताया कैसी है फिल्म | Ranveer singh Gully Boy movie First Review From Germany | Patrika News

जर्मनी से आया रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ का पहला रिव्यू, दर्शकों ने बताया कैसी है फिल्म

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2019 05:24:17 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल (Berlin Film Festival) में इस मूवी का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ है

Gully boy

Gully boy

रणवीर सिंह (Ranveer singh) की आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल (Berlin Film Festival) में इस मूवी का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ है। यहां 9 फरवरी को पहला शो रखा गया। अब फेस्टिवल में शामिल हुए कई लोग इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि भारत मेें यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं बर्लिन में इस फिल्म के शो पहले से ही हाउसफुल हो चुके हैं।

रणवीर-आलिया की एक्टिंग की तारीफ:
फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रणवीर और आलिया की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी प्रतिकियाएं दी। कुछ लोगों ने लिखा,’रणवीर ने इस फिल्म में अपने कॅरियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। कई लोगों ने फिल्म में रणवीर के रैप बैटल को भी सराहा है। इस फिल्म की माउथ पब्लिसिटी अच्छी हो रही है।

https://twitter.com/hashtag/Gullyboy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जोया अख्तर के डायरेक्शन की भी तारीफ:
कुछ लोगों ने ट्वीट कर जोया अख्तर के रियलिस्टक डायरेक्शन की भी काफी तारीफ की। ट्वीट में जोया को इस दौर के सबसे बेहतरीन निर्देशकों में से एक बताया गया है। ज्यादातर दर्शक इस फिल्म को चार स्टार दे रहे हैं।

फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे:
बता दें कि अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ को प्रमोट करने के लिए रणवीर, आलिया, जोया अख्तर और फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी बर्लिन पहुंचे हैं। बता दें कि वहां पर रणवीर ने परफॉर्म भी किया। रणवीर इस फिल्म में एक रैपर की भूमिका में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो