क्या दीपिका-रणवीर की शादी की तैयारियां हो गई हैं शुरू? करण जौहर ने दी बड़ी हिंट
Riya Jain
Publish: Sep, 12 2018 08:28:50 (IST) | Updated: Sep, 12 2018 12:41:43 (IST)
क्या दीपिका-रणवीर की शादी की तैयारियां हो गई हैं शुरू? करण जौहर ने दी बड़ी हिंट

रणवीर सिंह मुंबई के फाइव स्टार होटल लैंड्स एंड में शिफ्ट हो चुके हैं। इसकी वजह ये है कि मुंबई स्थित उनके निवास का रिनोवेशन होने जा रहा है।

बॅालीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर काफी हलचल मची हुई है। बताया जा रहा है कि ये जोड़ा इस नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएगा। स्टार्स से जुड़ी लगातार खबरें सामने आ रही है। अब उनसे जुड़ी एक और अपडेट मिली है।

हाल में एक फैन ने करण से सवाल किया कि रणवीर और दीपिका शादी करने जा रहे हैं। हां या ना? इसके जवाब में करण जौहर ने कहा,'मैं इससे मना नहीं कर रहा हूं।' उनके इस जवाब ने कहीं न कहीं शादी को लेकर हिंट दे दी है।

 

deepika

इसके अलावा रणवीर सिंह मुंबई के फाइव स्टार होटल लैंड्स एंड में शिफ्ट हो चुके हैं। इसकी वजह ये है कि मुंबई स्थित उनके निवास का रिनोवेशन होने जा रहा है।इसलिए उन्हें अपना घर कुछ समय के लिए छोड़ना पड़ रहा है। रणवीर के घर के रिनोवेशन से अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है ये सब शादी के कारण करवाया जा रहा है।

इसके अलावा सुनने में आया है कि दीपिका के परिवार वाले शादी से पहले एक पूजा करा रहे हैं, जिसे प्री-वेडिंग पूजा कहा जा रहा है। सगाई से 10 दिन पहले होने वाली इस नंदी पूजा की तैयारी दीपिका की मां उज्जला पादुकोण कर रही हैं। ये पूजा दीपिका के बेंगलुरू स्थ‍ित घर पर होगी। खबरों के मुताबिक दीपिका और रणवीर 20 नंवबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

deepika

इस पूजा के लिए रणवीर और दीपिका नवंबर के पहले हफ्ते बेंगलुरु जाएंगे। उसी दौरान शादी से पहले होने वाले सारे रीति-रिवाज निभाए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स से पता लगा है कि दोनों ही अपनी शादी की प्राइवेसी को लेकर एलर्ट हैं और इसीलिए ये शादी देश में नहीं बल्कि इटली में होने वाली है। दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो शहर में शादी करेंगे। इसके अलावा इन दोनों ने एक और चीज का खास ध्यान रखा है, और वो है मोबाइल फोन। मोबाइल फोन के खतरे को भांपते हुए दीपिका और रणवीर ने फैसला किया है कि वे अपनी शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों से गुजारिश करेंगे कि वो अपने साथ मोबाइल लेकर न आए। इसकी वजह मोबाइल के जरिए तुरंत वायरल होने वाली फोटोज है, जो ये दोनों नहीं चाहते।

 

deepika

अब वह रिनोवेशन का काम पूरा होने तक होटल में ही रुकेंगे। साथ ही इस काम में पूरे 2 हफ्ते लगेंगे। अगर फिल्मी कॅरियर की बात करें तो इन दिनों रणवीर फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'गली बॅाय' भी बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। इतना ही नहीं हाल में उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'तख्त' साइन की है। इसके अलावा अगर दीपिका इन दिनों फिल्मों से जरा दूर हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ खास वक्त बिताती दिखाई देती हैं।

PHOTOS: Love Sonia की स्क्रीन‍िंग में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स, कैटरीना का लुक रहा चर्चा में