scriptजब आलिया के लिए स्टेज से कूद पड़े रणवीर, तो फैंस बोले शादी के बाद भी… | Ranveer Singh jump in audience on music launch event | Patrika News

जब आलिया के लिए स्टेज से कूद पड़े रणवीर, तो फैंस बोले शादी के बाद भी…

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2019 06:02:31 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।
 

Alia Bhatt Madhuri Dixit Dulhan Dress on Kalank Movie sets photos

Alia Bhatt Madhuri Dixit Dulhan Dress on Kalank Movie sets photos

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी ‘Gully Boy’ का म्यूजिक लॉन्च इवेंट गुरुवार को मुंबई आयोजित हुआ। इस दौरान Ranveer Singh और Alia Bhatt ने फिल्म के रैप गाने ‘अपना टाइम आएगा…’ पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। इवेंट के दौरान हमेशा की तरह ही रणवीर एक बार फिर अतरंगी कपड़ों में नजर आए। उन्होंने सिल्वर जैकेट पहनी हुई थी। बता दें कि इस दौरान रणवीर ने कुछ ऐसा किया जिसे देख वहां मौजूद सभी हैरान रह गए।

https://twitter.com/hashtag/GullyBoyMusicLaunch?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ranveer singh

अचानक स्टेज से फैंस पर कूदे रणवीर:
रणवीर और आलिया स्टेज पर अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ के गाने पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणवीर ने अचानक कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी हैरान रह गए। वह स्टंट करते हुए स्टेज के नीचे खड़ी पब्लिक पर कूद पड़े। हजारों की संख्या में मौजूद ऑडियंस ने उनको कैच कर लिया।

https://twitter.com/hashtag/GullyBoy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ranveer singh alia bhatt

सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक:
रणवीर का सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर मजाक बनता रहता है। वहीं स्टेज पर कूदने को लेकर भी उनका जमकर मजाक बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके स्टंट को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- इसको किसी आर्थोपेडिक और साइकोलॉजिस्ट के पास भेजो। वहीं दूसरे ने लिखा- शादी के बाद तो यह और ज्यादा पागल हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो