scriptVideo: जब स्टेज से फैंस पर कूद गए रणवीर सिंह, घायल हुईं कई महिलाएं, सोशल मीडिया पर अब सुननी पड़ रही है खरी-खोटी | Ranveer Singh jump on crowd and female fans injured video viral | Patrika News

Video: जब स्टेज से फैंस पर कूद गए रणवीर सिंह, घायल हुईं कई महिलाएं, सोशल मीडिया पर अब सुननी पड़ रही है खरी-खोटी

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 11:35:38 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

रणवीर हाल ही में Lakme Fashion Week के फिनाले का हिस्सा बने। रैंप पर उन्होंने शहर के रैप गायकों के साथ रैंप वॉक किया।
 

Ranveer Singh

Ranveer Singh

बाॅलीवुड एक्टर Ranveer Singh कब क्या कर जाएं ये किसी को पता नहीं होता। बता दें कि रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Gully Boy’ के प्रमोशन में बिजी हैं। रणवीर अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में रणवीर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

Ranveer Singh

फैंस की भीड़ पर अचानक कूद पड़े रणवीर:
रणवीर हाल ही में Lakme Fashion Week के फिनाले का हिस्सा बने। रैंप पर उन्होंने शहर के रैप गायकों के साथ रैंप वॉक किया। रैंप पर वॉक करने तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद उन्होंने जो हरकत की उसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी सुनना पड़ रहा है। बता दें कि वह पूरी गर्मजोशी के साथ अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ का प्रमोशन कर रहे हैं। तभी वह स्टेज से भीड़ पर कूद पड़े जिसकी वजह से उनकी कई फीमेल फैन्स चोटिल हो गई। इसके बाद अब फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

View this post on Instagram

My favourite jump from last evening #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Ranveer Singh at super dancer set

इससे पहले भी कर चुके हैं ऐसी हरकत:
बता दें कि इससे पहले ‘गली बॉय’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान भी रणवीर ने कुछ ऐसा ही किया था। उस दौरान भी उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। फिल्म की बात करें तो जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ मुंबई के दो स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट, कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ अहम रोल में हैं। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो