scriptVIDEO VIRAL: रणवीर और करिश्मा ने सरकाई खटिया, फिल्म राजा बाबू के गाने पर लगाए ठुमके ! | ranveer singh karisma kapoor dance on sarkai lo khatiya padmavati | Patrika News

VIDEO VIRAL: रणवीर और करिश्मा ने सरकाई खटिया, फिल्म राजा बाबू के गाने पर लगाए ठुमके !

Published: Sep 09, 2017 09:56:31 am

Submitted by:

Riya Jain

VIDEO VIRAL: रणवीर और करिश्मा ने सरकाई खटिया, फिल्म राजा बाबू के गाने पर लगाए ठुमके !

ranveer singh and karisma kapoor video

ranveer singh and karisma kapoor video

बॅालीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आजकल काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा है मानों वो बॅालीवुड में एक बार फिर एन्ट्री लेना चाहती हों। तभी तो कभी वरुण धवन के चलती है क्या 9 से 12 पर ठुमके लगाती दिखती हैं तो कभी बैबो के साथ मस्ती करती।
और इस बार तो आपको रणवीर सिंह और करिश्मा की ये जुगलबंदी देखकर इन दोनों से प्यार ही हो जाएगा।

हाल में रणवीर सिंह ने सेट पर टाइमपास करने के लिए ऐसे ही करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म राजा बाबू के गाने सराकाई लो खटिया पर वीडियो बनाकर करिश्मा कपूर को टैग किया। उस वीडियो में वो खटिया पर ठुमकते नजर आ रहे थे।
उन्होंने उस वीडियो को डालकर कैप्शन लिखा,-YOLO SO LOLO @therealkarismakapoor@govinda_herono1″

 

 

YOLO SO LOLO #timepass @therealkarismakapoor @govinda_herono1

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

लेकिन इस वीडियो को देखकर करिश्मा कपूर इतनी खुश हुईं की अगले ही पल देखा तो रणवीर सिंह ने एक और वीडियो पर डांस किया जिसमें उनके साथ करिश्मा भी ठुमके लगाती नजर आईं।

 

 

खेर जो भी हो लोलो आप ऐसे हंसते मस्ती करते काफी अच्छी लगती हैं। हमेशा ऐसे ही रहना।

वहीं अगर बात रणवीर सिंह की जाए तो बता दें इन दिनों रणवीर अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती के आखिरी के कुछ शूट्स में व्यस्त हैं। इन्हीं शूट्स के दौरान हमारे पर्फेक्शनिस्ट संजय लीला भं***** का परफेक्ट शॅाट इस बार रणवीर सिंह को काफी भारी पड़ा है।

दर*****ल हुआ ये की संजय लीला भं***** की फिल्म शूट करते वक्त एक सीन था जिसमें रणवीर सिंह को इस फिल्‍म के एक सीन में रजा मुराद से थप्‍पड़ खाना था। ऐसे में जैसे ही रजा मुराद ने रणवीर को पहला थप्‍पड़ मारा, निर्देशक संजय लीला भं***** को यह ज्‍यादा पसंद नहीं आया। भं***** इस सीन को और परफेक्‍ट करना चाहते थे और इसी वजह से इस सीन को कई बार दौहराया गया। अंत में रजा मुराद से 24 थप्‍पड़ खाने के बाद भं***** को यह सीन पसंद आया। लेकिन तब तक बिचारे रणवीर सिंह के गाल थप्पड़ खाके लाल हो चुके थे।

बता दें फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह एक खलनायका का किरदार निभाते वहीं दिपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में रणवीर और दिपिका के अलावा चॅाकलेटी बॅाय शाहिद कपूर भी राजा का किरदार निभाते नज़र आएंगे। अब देखना दिल्चस्ब होगा कि आने वाली इस फिल्म में बॅालीवुड की ये तिगड़म क्या धमाल मचाती है।

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो