क्या! घर जमाई बनकर दीपिका पादुकोण के घर में रहते हैं रणवीर सिंह, जानिए क्यों?

By: Riya Jain
| Updated: 19 Jan 2019, 10:03 AM IST
क्या! घर जमाई बनकर दीपिका पादुकोण के घर में रहते हैं रणवीर सिंह, जानिए क्यों?
Ranveer Singh Lives in Deepika Padukone House After Marriage

परंपराओं के अनुसार Deepika Padukone को शादी के बाद Ranveer Singh के घर जाना था लेकिन क्या आप जानते हैं इन दिनों रणवीर, दीपिका के घर यानि प्रभादेवी अपार्टमेंट्स में रह रहे हैं।

पिछले साल नवंबर में बॅालीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone और स्टार Ranveer Singh ने शादी की थी। शादी के बाद से लगातार दोनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। deepika and ranveer के बीच की बॅाडिंग देखने लायक हैं।

ranveer-singh-lives-in-deepika-padukone-house

जहां दीपिका रणवीर की हर चीज का ख्याल रखती हैं वहीं रणवीर भी दीपिका के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं। खैर, यह कपल जितना क्यूट है उतना अनोखा भी। परंपराओं के अनुसार दीपिका को शादी के बाद रणवीर के घर जाना था लेकिन क्या आप जानते हैं इन दिनों रणवीर, दीपिका के घर यानि प्रभादेवी अपार्टमेंट्स में रह रहे हैं।

 

ranveer-singh-and-deepika-padukone-house

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया, ' मैं शादी को एक ऐसे कॉन्सेप्ट के तौर पर देखते हुए बड़ा हुआ हूं, जहां हमेशा इसे निभाने पर फोकस रहता है। शादी एक कमिटमेंट है और बाहर निकलना ऑप्शन नहीं है। तो आपको इसे निभाने के लिए जो भी करना पड़ता है, आप उसे कीजिए। मेरे लिए सबसे सेसिंबल यही था कि मैं दीपिका के बनाए सेटअप में शिफ्ट कर जाऊं। वो अपने घर में काफी कंफर्टेबल हैं और मैं उसे वहां से हटाना नहीं चाहता था। मैं हमेशा उसे प्राथमिकता देना चाहता हूं।'

 

ranveer-singh-and-deepika-padukone-marriage

इसके अलावा रणवीर ने बताया कि डेटिंग के छह महीनों के अंदर मालूम हो चला था कि दीपिका ही उनकी ड्रीम गर्ल हैं। उन्होंने कहा 'मेरा मानना है कि दीपिका मुझसे बेहतर हैं। वे मुझसे ज्यादा मैच्योर, जिम्मेदार और स्वतंत्र हैं। दुनियादारी में वो मुझसे आगे है।'

Deepika Padukone Ranveer Singh
Show More