scriptबोले रणवीर- जिस कंडोम का किया ऐड, उसे 12 की उम्र में किया यूज | Ranveer Singh releaved that he first used condom at the age of 12 | Patrika News

बोले रणवीर- जिस कंडोम का किया ऐड, उसे 12 की उम्र में किया यूज

Published: Dec 30, 2015 02:44:00 pm

कंडोम का ऐड करने को लेकर रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि उन्होंने इस ऐड को इसलिए किया क्योंकि सबसे पहले इसी कंपनी कंडोम यूज किया था

ranveer singh

ranveer singh

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा अपने बेबांकी के लिए जाने जाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने बचपन से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जो बेहद ही चौंकाने वाला है। रणवीर की मानें तो उन्होंने 12 साल की उम्र में कुछ ऐसा किया था जिसपर शायद ही किसी को विश्वास हो। 

रणवीर ने बताया कि वे जब 12 साल के थे तब उन्होंने पहली बार कंडोम का प्रयोग किया था। उन्होंने यह खुलासा एक अंग्रेजी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किया है। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि जहां मेनस्ट्रीम सिनेमा का कोई भी एक्टर कंडोम का ऐड नहीं करना चाहता है वहीं उन्होंने ऐसा करने का फैसला कैसे लिया? और उन्होंने इसी कंपनी को क्यों चुना?
इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि उन्होंने इसी कंपनी को इसलिए चुना क्योंकि उन्होंने 12 साल की उम्र में सबसे पहला कंडोम इसी कंपनी का प्रयोग किया था। रणवीर के अनुसार यह एड उन्होंने लिखा भी था।

उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि अपने 26 साल की उम्र तक उन्होंने कईंयों के साथ सेक्स किया लेकिन बाद में उनकी सोच में बदलाव आया और उन्हें लगा कि किसी के साथ रिलेशनशिप में रहना बेहतर है। रणवीर के अनुसार वह अब पूरी तर बदल चुके हैं और जिन्दगी में आगे बढ़ रहे हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो