scriptइस खास दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह की ’83’, 37 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास | Ranveer Singh's biopic '83 is most likely to release on June 25 | Patrika News

इस खास दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह की ’83’, 37 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास

locationमुंबईPublished: Mar 27, 2020 05:01:19 pm

अभिनेता रणवीर सिंह ने पिछले दिनों ही अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की थी कि कोरोना वायरस महामारी के चलते कपिल देव की बायोपिक ’83’ की रिलीज डेट अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी थी….

इस खास दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह की '83', 37 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास

इस खास दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह की ’83’, 37 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास

अभिनेता रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ने पिछले दिनों ही अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की थी कि कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus ) के चलते कपिल देव ( Kapil Dev ) की बायोपिक ’83’ की रिलीज डेट अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है। उन्होंने लिखा था कि एक बार निर्माता फिर से फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे। पहले यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सका।

इस खास दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह की '83', 37 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास
अब निर्माता 25 जून को फिल्म की रिलीज के लिए अहम दिन मान रहे हैं। क्योंकि 37 साल पहले भारत ने लॉर्ड्स मैदान में वेस्टइंडीज को हराकर विश्वकप जीता था। ’83’ की रिलीज के लिए इससे बेहतर और कोई दिन नहीं हो सकता। निर्माता भी चाहते कि यह फिल्म इस खास पर रिलीज हो। हालांकि, अभी रिलीज डेट की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। अगर ये फिल्म में मई और जून में रिलीज नहीं होती है तो निर्माताओं के पास एक और विकल्प 15 अगस्त का हो सकता है।
ranveer singh

4 बड़े डांसिंग सुपरस्टार्स को किया याद!
हाल ही एक अवॉर्ड शो के दौरान रणवीर ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए ऐतिहासिक माने जाने वाले 4 सबसे बड़े डांसिंग सुपरस्टार्स को याद किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक,’रणवीर ने ‘नैनों में सपना’, ‘ओ हसीना जुल्फों वाली’, ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘डिस्को डांसर’ जैसे सदाबहार डांस हिट्स पर पूरे दिल से डांस करते हुए अपनी शानदार प्रस्तुति दी। इतना ही नहीं उन्होंने अपना परफॉर्मेंस, डांस हिट्स के किंग मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, शम्मी कपूर और जीतेन्द्र को समर्पित किया। रणवीर को ये डांसिंग सुपरस्टार बहुत पसंद हैं और उनके प्रतिष्ठित डांस ट्रेक पर परफॉर्म करते हुए उन्हें याद करना उनके लिए सम्मानजनक था।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो