script

दीपिका को छोड़ ये किसके साथ वक्त गुजार रहे हैं रणवीर? नाम जानकर चौक जाएंगे आप

Published: Jan 21, 2018 07:37:18 pm

Submitted by:

Amit Singh

रणवीर सिंह की एक सेल्फी सामने आई है जिसमें दीपिका पादुकोण की जगह कोई और है लेकिन सेल्फी को देखकर कोई भी कह दे What A Happy Couple!

ranveer singh

ranveer singh

बॉलीवुड में जब भी चर्चित जोड़ीयों की बात होती है तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम जरुर आता है। फैन्स भी इस जोड़ी को काफी पंसद करते हैं। जब भी ये जोडी किसी फिल्म में साथ आती है तो दर्शकों का काफी अच्छा Responce मिलता है। कुछ ही दिनों पहले ये जोड़ी न्यू ईयर Celeberate करके वापस लौटी है। लेकिन इसी बीच रणवीर की एक ऐसी फोटो सामने आई जिसने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया।

दरअसल रणवीर सिंह ने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनो ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक बार तो इस सेल्फी को देखकर कोई भी कह दे कि What A Happy Couple! दोनो की ये फोटो ’63 जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड शो’ की है। जिसमें रणवीर के साथ साथ मानुषी ने भी शिरकत की थी। मानुषी ने इस मौके पर बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान के साथ डांस भी किया लेकिन शाहरुख के साथ डांस पर भी भारी पड़ गई मानुषी की रणवीर के साथ ली सिर्फ एक फोटो। फोटो देखने के बाद तो कई दर्शकों ने ये तक कह दिया कि मानुषी और रणवीर को एक साथ फिल्म भी करनी चाहिए। बता दें कि समारोह में रणवीर ने फिल्मी पोस्टर वाली ड्रेस पहनी थी।

2 दिन में आमिर की इस फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई…कहीं चूक तो नहीं गएं आप देखने से।

गौरतलब है कि इन दिनों रणवीर अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म के किरदार को लेकर उन्होंने अपना पूरा गेटअप भी बदल डाला है। फिलहाल 25 जनवरी को उनकी फिल्म पद्मावत रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणवीर के साथ साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी है। फिल्म को लेकर पहले ही काफी हंगामा बरप चुका है। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद किस तरह का कारोबार करती है।

ट्रेंडिंग वीडियो