script‘संजू’ में बोल्ड सीन देने के बाद इस नागिन को मिला रणवीर का साथ | Ranveer Singh teams up with Karishma Tanna for his next commercial | Patrika News

‘संजू’ में बोल्ड सीन देने के बाद इस नागिन को मिला रणवीर का साथ

Published: Jul 15, 2018 04:13:11 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

भले करिश्मा ने ‘संजू’ में छोटा सी भूमिका निभाई, लेकिन इस किरदार में वो अपनी अलग छाप छोड़ी है।

Ranveer and Karishma

Ranveer and Karishma

रॉकस्टार रणबीर कपूर के ‘संजू’में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी करिश्मा तन्ना अब सिम्बा रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। भले करिश्मा ने ‘संजू’ में छोटा सी भूमिका निभाई, लेकिन इस किरदार में वो अपनी अलग छाप छोड़ी है। बता दें कि ये जोड़ी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक कमर्शियल एड के लिए बन रही है।

विज्ञापन में आएंगे साथ नजर:
करिश्मा और रणवीर जल्द ही ‘चिंग्स चाइनीज’ के नए एड में देखने को मिलेंगे। बता दें कि रणवीर इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं और इन्हें पहले भी आप कई एड में देख चुके है। लेकिन इस बार आप इन्हें टीवी की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ देखने वाले हैं। इ

'संजू' में बोल्ड सीन देने के बाद इस नागिन को मिला रणवीर का साथ
करिश्मा ने शेयर की फोटो:
इसकी जानकारी खुद करिश्मा ने एक फोटो शेयर करके दी है। हालांकि बाद में उन्होंने इसे अपने पेज से हटा लिया। इस फोटो में करिश्मा और रणवीर एक साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो को कैप्शन देते हुए करिश्मा ने लिखा है, ‘चिंग्स सीक्रेट के लिए। जल्द आने वाला है। आपके साथ काम करना हमेशा बेहद मजेदार रहता है।’ इस एड को ‘टाइगर जिंदा है’ फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

नागिन सीरियल से हुई फेमस:
बता दें कि टीवी की दुनिया में ‘नागिन’सीरियल से दर्शकों का प्यार पा कर फेमस हुई करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने कॅरियर के बेहतरीन मुकाम पर हैं। जहां टीवी में वो अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं तो वहीं बॉलीवुड से भी उन्हें ऑफर्स मिलने लगे हैं। करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने सीरियल ‘नागिन 3’ और ‘कयामत की रात’ से खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। वहीं, बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में बिजी है।

बता दें कि रणवीर सिंह ने इससे पहले मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर के साथ भी एक ऐड शूट किया था। ये एड ‘क्लब फैक्ट्री’ ब्रैंड के लिए किया गया था जो कि खासा फेमस हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो