scriptकॉमेडी के साथ मेरा खास रिश्ता है: रणवीर शौरी | Ranvir Shorey: I have a special relationship with comedy | Patrika News

कॉमेडी के साथ मेरा खास रिश्ता है: रणवीर शौरी

locationमुंबईPublished: Jul 25, 2020 08:21:48 pm

अभिनेता रणवीर शौरी ( Ranvir Shorey ) का कहना है कि उनका कॉमेडी के साथ एक विशेष रिश्ता है, क्योंकि यह उन्हें सफलता दिलाने वाली पहली शैली थी। रणवीर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2002 में मनीषा कोइराला-स्टारर ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ के साथ किया था…

Ranvir Shorey

Ranvir Shorey

अभिनेता रणवीर शौरी ( Ranvir Shorey ) का कहना है कि उनका कॉमेडी के साथ एक विशेष रिश्ता है, क्योंकि यह उन्हें सफलता दिलाने वाली पहली शैली थी। रणवीर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2002 में मनीषा कोइराला-स्टारर ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ के साथ किया था, जिसमें उन्होंने एक म्यूजिक टेलीविजन वीजे का किरदार निभाया था। साल 2006 में उन्हें तब सफलता मिली, जब उन्होंने कॉमेडी फिल्म खोसला का घोसला में अपने हाथ आजमाए।

रणवीर ने कहा, मेरा कॉमेडी के साथ एक खास रिश्ता जरूर है, क्योंकि यह पहली शैली थी, जिसमें मुझे पहली बार सफलता मिली थी। यह एक ऐसी चीज है, जिसे मैं स्वाभाविक रूप से कर सकता हूं। वह कहते हैं कि कॉमेडी शैली के साथ उनकी आत्मीयता स्वाभाविक है।

उन्होंने आगे कहा, ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ कॉमेडी स्क्रिप्ट पसंद करता हूं, लेकिन मैं कॉमेडी स्क्रिप्ट को अन्य नाटकीय भूमिकाओं की अपेक्षा अधिक पसंद करता हूं। मेरे लिए यह मायने रखता है कि स्क्रिप्ट कितनी अच्छी है, मेरा हिस्सा कितना अच्छा है और निर्देशक कौन है। रणवीर अब राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित कॉमेडी लुटकेस में दिखाई देंगे। फिल्म में कुणाल खेमू, गजराज राव, रसिका दुग्गल और विजय राज भी हैं।

नेपोटिज्म का हुए शिकार
इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी है। हाल ही एक्टर रणवीर शौरी ने इंडस्ट्री से जुड़ी कड़वी सच्चाई बताई। उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। रणवीर ने बताया है कि कैसे एक वक्त उन्हें भी बॉलीवुड में अकेला छोड़ दिया गया था, कैसे उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो