script

Rashmika mandanna ने बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स संग काम करने से किया इनकार, जानिए वजह

Published: May 17, 2022 01:52:50 pm

Submitted by:

Manisha Verma

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पुष्पा (Pushpa: the rise) की सफलता के बाद छाई हुई हैं। अभिनेत्री बाॅलीवुड फिल्मों भी डेब्यू करने वाली हैं। बता दे कि फिल्म पुष्पा में अभिनेत्री ने ‘श्रीवाली’ का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया था। अभी तक रश्मिका मंदाना साउथ के डायरेक्टर्स के लिए पहली पंसद हुआ करती थी लेकिन अब अभिनेत्री बाॅलीवुड के डायरेक्टर्स की भी पहली पंसद बन गई हैं।

Rashmika Mandanna refuses to work with these Bollywood stars

Rashmika Mandanna refuses to work with these Bollywood stars

बाॅलीवुड में डेब्यू करने के साथ ही रश्मिका मंदाना ने बाॅलीवुड डायरेक्टर्स के सामने एक शर्थ रख दी हैं। ये बात शायद उनके फैंस को मालूम नहीं कि रश्मिका ने बॉलीवुड के कई सुपर स्टार्स (Bollywood Superstars) के साथ काम करने का ऑफर ठुकरा दिया है। यहां हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिनके साथ पुष्पा की श्रीवल्ली को अप्रोच किया गया था लेकिन इन्होंने इनकार कर दिया।
रश्मिका मंदाना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से डेब्यू किया था और साउथ में इसकी सक्सेज के बाद मेकर्स ने इसके हिंदी वर्जन को बनाने का फैसला किया। बता दे कि डायरेक्टर्स ने इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन को चुना था। लेकिन जब यह आॅफर रश्मिका मंदाना को दिया गया तो रश्मिका मंदाना ने इस पर काम करने से मना कर दिया और कहा की वह इस किरदार को दोबारा नहीं करना चाहतीं।
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को दर्शको की और से उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला हैं। बता दे कि इस फिल्म में पहले डायरेक्टर्स की पहली पसंद रश्मिका मंदाना थी लेकिन रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म में काम करने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद इस फिल्म में मृणाल ठाकुर को रखा गया।
बात अगर रश्मिका के मौजूदा वर्कफ्रंट को लेकर करें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ के शेड्यूल को पूरा कर लिया जो अभी पोस्ट प्रोडक्शन में हैं। इसके अलावा उनकी बॉलीवुड डेब्यू ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है जिसमें वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। साथ ही वे पुष्पा के सीक्वेल ‘पुष्पा द रूल’ को भी फिल्मा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो