scriptट्विंकल खन्ना से तुलना करने पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- ‘मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवालो…’ | Raveena Tandon gives epic reply to troll who compared her with Twinkle Khanna, says, ‘Apna cataract ka surgery karwalo’ | Patrika News

ट्विंकल खन्ना से तुलना करने पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- ‘मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवालो…’

Published: Jan 23, 2023 01:29:50 pm

Submitted by:

Archana Keshri

फिल्मी दुनिया से अलग रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अक्सर खुद से जुड़ी अपडेट्स और तमाम तरह के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘आस्क मी’ सेशन रखा था। इस सेशन के दौरान रवीना से उनके फैंस ने कई सवाल किए जिसका जवाब एक्ट्रेस ने दिया है।

Raveena Tandon gives epic reply to troll who compared her with Twinkle Khanna, says, ‘Apna cataract ka surgery karwalo’

Raveena Tandon gives epic reply to troll who compared her with Twinkle Khanna, says, ‘Apna cataract ka surgery karwalo’

रवीना टंडन अपनी खूबसूरती के लिए पूरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। 80 और 90 के दशक में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया था। रवीना हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। रवीना ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। मगर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पहले रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना को लेकर फैंस के बीच काफी कंफ्यूजन हुआ करती थी। 90 के दौर में दोनों ही एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, मगर उस वक्त कई लोगों को लगता था कि रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना एक ही इंसान है। हाल ही रवीना ने इस कंफ्यूजन को लेकर कमेंट किया है।
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया था होस्ट
दरअसल, रवीना के एक फैंन ने अपने कंफ्यूजन को शेयर किया, जिसका रिप्लाई एक्ट्रेस ने इस तरह से दिया की शायद आपकी भी हंसी छूट जाए। रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रविवार शाम को उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन होस्ट किया था। इस दौरान लोगों ने उनसे कई सवाल किए। जिसका एक्ट्रेस ने बड़े ही अलग-अलग अंदाज में जवाब दिया है।
फैंन को रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना की शक्ल को लेकर थी कंफ्यूजन
इन सवालों में एक फैन ने कहा, “जब मैं छोटा बच्चा था, तब मैं रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना की शक्ल को लेकर कंफ्यूज रहता था। मुझे दोनों के बीच अंतर समझ नहीं आता था।” फैंन के इस सवाल पर रवीना ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने फैन को जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है। रवीना ने स्टोरी में लिखा, “अपना मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवालो, फंड का इंतजाम करवा दिया जाएगा।”

raveena_insta_story.jpg

अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं रवीना टंडन

बता दें, आपको बता दें कि रवीना टंडन अपने इसी बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। कभी भी कोई भी मौका हो तो अपने जवाब से रवीना लोगों का मुंह बंद करवा देती है। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आई थी। ये फिल्म साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। जिसमें एक्ट्रेस मे रमिका सेन का किरदार निभाया था। वहीं, कुछ दिनों पहले रवीना की फिल्म ‘आरण्यक’ रिलीज हुई थी। इसमें रवीना ने एक पुलिस अफसर का रोल प्ले किया है। इस फिल्म को लेकर भी वह चर्चा में बनी हुई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो