Tip Tip Barsa Pani गाने पर रवीना टंडन ने खोला राज, बताया कैसे तेज बुखार में शूट किया था बोल्ड सॉन्ग

By: Neha Gupta
| Published: 04 Apr 2020, 12:42 PM IST
Tip Tip Barsa Pani गाने पर रवीना टंडन ने खोला राज, बताया कैसे तेज बुखार में शूट किया था बोल्ड सॉन्ग

  • Tip Tip Barsa Pani पर रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने खोला राज़
  • बताया कैसे शूट हुआ था सुपरहिट सॉन्ग
  • तेज बुखार और पीरियड्स में शूट किया था गाना

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी तो आप सभी ने देखा होगा। इस गाने की छाप आज भी लोगों के दिल और दिमाग पर है, रवीना के सबसे बोल्ड गानों में से एक है Tip Tip Barsa Pani। 90s के आइकॉनिक सॉन्ग्स की लिस्ट में शुमार ये गाना कैसे शूट हुआ था इससे रवीना ने हाल ही में पर्दा उठा दिया है। इस गाने में रवीना के एक्सप्रेशन्स कमाल के थे लेकिन इसे शूट करने में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में अपने दिए गए एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि जब वो गाने की शूटिंग कर रही थी तब उन्हें तेज़ बुखार था। उन्होंने बताया- गाने की शूटिंग के लिए एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हमें चार दिन रुकना पड़ा था। वहां पर सब जगह पत्थर पड़े हुए थे जिनपर हमें डांस करना था इसकी वजह से मेरे घुटने भी छिल गए थे। वहीं जो पानी मेरे ऊपर टैंकर से डाला जा रहा था वो बहुत ठंडा था। जिसकी वजह से मुझे तेज बुखार हो गया। इसके अलावा उस दिन मुझे पीरियड्स भी थे तो गाना शूट करना बहुत मुश्किल भरा था।

रवीना ने ये भी बताया कि इस गाने को शूट करने के लिए पहले वो कम्फर्टेबल नहीं थी लेकिन फिल्म और स्क्रिप्ट की डिमांड समझकर मैंने इसे पूरी मेहनत के साथ शूट किया। बता दें कि रवीना के इस अपीलिंग सॉन्ग ने उस दौर में फैन्स का दिल धड़का दिया था। पीली साड़ी में रवीना बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। वहीं इसी गाने को रोहित शेट्टी एक बार फिर रिक्रिएट करने की प्लानिंग में है। हीरो अक्षय कुमार ही होंगे लेकिन उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। टिप-टिप बरसा पानी गाने को उदित नारायण और अलका याग्निक ने गाया था।

Raveena Tandon Akshay Kumar