scriptयूपी में फिल्म सिटी के निर्माण पर बोले रवि किशन लाखों लोगों को मिलेगा रोजगार | Ravi kishan new film foto uttar pradesh | Patrika News

यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण पर बोले रवि किशन लाखों लोगों को मिलेगा रोजगार

locationमुंबईPublished: Sep 19, 2020 10:46:23 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण पर बोले रवि किशन लाखों लोगों को मिलेगा रोजगार

 रवि किशन

रवि किशन

योगी सरकार उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी निर्माण की योजना बना रही है। शुक्रवार को एक मीटिंग के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मुद्दे पर विचार विमर्श किया। जानकारी के अनुसार योगी सरकार नोएडा में नई फिल्म सिटी बनाने के मूड में है। इस पर एक्टर और सांसद रवि किशन ने अपना रिएक्शन दिया है।
अभिनेता रवि किशन ने कहा यूपी में भगवान राम का जन्म हुआ। अनगिनत देवी देवता देवताओं का जन्म हुआ। साधु संतों की जगह है भव्य राम मंदिर बन रहा है। यूपी में बहुत कुछ है यूपी के लोग सच्चे लोगे हैं। आज बहुत खुशी का दिन है हिंदुस्तान में भव्य फिल्म सिटी के निर्माण होने का आदेश योगी आदित्यनाथ जी ने दिया है। जो लोग बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड, नार्थ के हिंदी बेल्ट के हैं उनके लिए खुशखबरी है आप सभी मित्रों में खुशी है कि हमारे बच्चों को काम मिलेगा।
लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा उन्होंने कहा पीएम मोदी जी इस तरह से सोचते हैं कि हर काम ऐसा हो जिससे रोजगार मिले । कहीं भी जनता का पैसा सरकार द्वारा लग रहा है उससे रोजगार मुहैया हो, नए नए रोजगार आए और फिल्म सिटी बहुत बड़ा रोजगार है लाखों लोग इससे डायरेक्टली ओर इनडायरेक्टली जुड़ेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो