Sushant के शव को देखने मॉर्चरी गईं रिया चक्रवर्ती, रवि किशन ने कहा- उनका अंदर जाना ही अजीब बात है

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Aug 2020, 04:51 PM IST
Sushant के शव को देखने मॉर्चरी गईं रिया चक्रवर्ती, रवि किशन ने कहा- उनका अंदर जाना ही अजीब बात है
Ravi Kishan

  • सुरजीत सिंह राठौर नाम के शख्स ने कई बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि जब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मॉर्चरी में गईं तो सुशांत के शव को देखकर माफी मांगने लगीं।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। हालांकि इस केस की जांच अब सीबीआई को सौंपी जा चुकी है। इस बीच आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का वीडिया सामने आया था जिसमें वह कूपर अस्पताल (Kooper Hospital) से बाहर आती दिखी थीं। खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने मॉर्चरी में सुशांत को सॉरी बाबू कहा था। जिसके बाद वह सवालों के घेरे में थीं।

वहीं, इस मामले में अब रवि किशन (Ravi Kishan) का भी रिएक्शन सामने आया है। टाइम्स नाउ से बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि रिया चक्रवर्ती को किसने और क्यों पोस्टमार्टम से पहले वहां जाने की मंजूरी दी। उनका अंदर जाना एक बहुत ही अजीब बात है। सीबीआई की जांच शुरू होने के बाद काफी नए खुलासे हो रहे हैं और ये बात जानकर मैं बहुत शॉक्ड हूं।

बता दें कि हाल ही में रिपब्लिक टीवी पर सुरजीत सिंह राठौर नाम के शख्स ने कई बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि जब रिया चक्रवर्ती मॉर्चरी में गईं तो सुशांत के शव को देखकर माफी मांगने लगीं। सुशांत सिंह राजपूत के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने से पहले रिया मॉर्चरी में गई थीं। सुरजीत सिंह राठौर नाम का शख्स भी रिया चक्रवर्ती के साथ मॉर्चरी में गया था। उसने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने जब सुशांत के शव को देखा तो वो कहने लगीं सॉरी बाबू।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। रिया चक्रवर्ती 8 जून को ही सुशांत को छोड़कर अपने घर वापस आ गई थीं। सीबीआई इस पूरे मामले की जांच कर रही है। सीबीआई इस वक्त सुशांत के साथ रह रहे सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दिपेश से पूछताछ कर रही है। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) और नीरज के बयानों में विरोधाभास दिखा।

Show More