scriptखुद के बारे में अफवाहों को पढऩा जिंदगी का हिस्सा: सना खान | Reading about myself part of my life now: Sana Khan | Patrika News

खुद के बारे में अफवाहों को पढऩा जिंदगी का हिस्सा: सना खान

Published: Nov 25, 2016 12:59:00 pm

सना वर्तमान में आगामी फिल्म ‘वजह तुम हो’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसके कुछ दृश्यों में वह बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं 

Sana khan

Sana khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने बताया कि खुद के बारे में उडऩे वाली अफवाहों को पढऩा अब उनके जीवन का हिस्सा बन गया है। सना कथित तौर पर ‘वजह तुम हो’ के निर्देशक विशाल पांड्या के साथ संबंधों को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने आईएएनएस से कहा, मेरे बारे में हमेशा खबर होती है कि मैं हर किसी के साथ डेटिंग कर रही हूं और मुंबई में हर जगह मेरे ब्वॉयफ्रेंड्स हैं।

sana
उन्होंने कहा, यह मायने नहीं रखता कि मैं क्या कर रही हूं। बल्कि मुझे यह पढऩे को मिलता है कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड है और यह सब पढऩा मेरे जीवन का हिस्सा बन गया है। मेरी जिंदगी में यह पहली बार है जब निर्देशक के साथ नाम जोड़ा गया है और यह अजीब बात है क्योंकि हम अच्छे दोस्त हैं।

सना वर्तमान में आगामी फिल्म ‘वजह तुम हो’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसके कुछ दृश्यों में वह बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं और इस बारे में उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि वह इसे लेकर सहज हैं। अगर उन्हें विकल्प मिले तो वह ऐसे दृश्य से मना कर दें। लेकिन, एक नई और संघर्ष कर रही अभिनेत्री के रूप में उन्हें अभी यह देखना है कि क्या ऐसे दृश्य सचमुच में जरूरी हैं।

sana

फिल्म में गुरमीत चौधरी, शरमन जोशी और रजनीश दुग्गल जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 2 दिसंबर 2016 को रिलीजा होगी। वैसे आपको बता दें इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली है। इस फिल्म के गाने यूट्यूब काफी पसंद किए जा रहे है। फिल्म में शरमन जोशी का भी दमदार किरदार है। शरमन फिल्म में एक पुलिसकर्मी की भ्भूमिका में नजर आएंगे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो