script

एपीजे अब्दुल कमाल की बायोपिक का फर्स्ट लुक आउट, जानिए कब होगी रिलीज

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2020 06:34:29 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस मौके पर अली, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर और मार्टिन भी उपस्थित थे। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम सबसे पसंदीदा राष्ट्रपति कहलाते है। उन्हें मिसाइल मैन के नाम से ….

apj abdul kalam

apj abdul kalam

देश के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘एपीजे अब्दुल कलाम: द मिसाइल मैन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस लुक को जारी करते हुए कहा कि यह हॉलीवुड और तेलुगू फिल्म उद्योग की संयुक्त परियोजना है। यह इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी। इसमें साथ के लोकप्रिय अभिनेता अली मुख्य भूमिका हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अमरिका की मार्टिनी फिल्म्स और पिंक जगुआर इंटरटेनमेंट अन्य के साथ मिलकर भारत में पांच फिल्म निर्माण प्रोजेक्ट में एक अरब अमरिकी डॉलर निवेश करेगा। जावड़ेकर ने अपने ट्व‌िटर हैंडल पर पोस्टर विमोचन की एक तस्वीर साझा की। यह मूवी जगदीश दानेटी, सुवर्ण पप्पू और मार्टिनी फिल्म्स के जॉनी मार्टिन के सह-निर्माण में बन रही है।
apj abdul kalam
https://twitter.com/hashtag/Hollywood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस मौके पर अली, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर और मार्टिन भी उपस्थित थे। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम सबसे पसंदीदा राष्ट्रपति कहलाते है। उन्हें मिसाइल मैन के नाम से भी जाना जाता हैं। उन्होंने देश की मिसाइल टेक्निक को विकसित करने में अमूल्य योगदान दिया हैं।
apj abdul kalam

ट्रेंडिंग वीडियो