कई लोगों के लिए मिसाल बनी रेमो डिसूजा की पत्नी, 7 महीने में घटाया इतना वजन...तस्वीरें हैरान कर देंगी

By: Riya Jain
| Published: 07 Jul 2019, 10:11 AM IST
कई लोगों के लिए मिसाल बनी रेमो डिसूजा की पत्नी,  7 महीने में घटाया इतना वजन...तस्वीरें हैरान कर देंगी
Remo dsouza wife shocking weight loss transformation photos

remo d'souza की पत्नी लिजेल ( Lizelle ) ने अपनी कड़ी मेहनत से सात महीनों में इतना वजन घटा लिया कि पति भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आज की इस बिजी लाइफस्टाइल में हम अपने ऊपर ध्यान ही नहीं दे पाते। इस दौर में फिट रहना हर किसी को पसंद होता है और जब पार्टनर फिट हो तो यह आपके लिए एक चैलेंज हो जाता है।

remo-dsouza-wife-shocking-weight-loss-transformation-photos

ऐसा ही कुछ चैलेंज हाल में कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ( Remo D'Souza ) की पत्नी ने एक्सेप्ट किया और कई लोगों के लिए मिसाल बन गईं। रेमो की पत्नी लिजेल ( Lizelle ) ने अपनी कड़ी मेहनत से सात महीनों में इतना वजन घटा लिया कि पति भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

remo-dsouza-wife-shocking-weight-loss

जी हां, हाल में रेमो ने खुद पत्नी लिजेल की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम ( remo d'souza instagram ) पर शेयर कीं और दिखाया कि बीते सात महीनों में लिजेल में कितना बदलाव आया है। तस्वीर शेयर करते हुए रेमो ने लिखा, ' यह वो चीज है जिसे डेडिकेशन कहते हैं। मुझे तुम पर गर्व है। तुमने साबित किया है कि इमोसिबल का मतलब होता है आई एम पोसिबल है। ऐसे ही मुझे प्रेरणा देती रहो, प्यार करती रहो।'

 

remo-dsouza-wife

गौरतलब है की रेमो और लिजेल की लव मैरिज है। वह एक डांस ग्रुप के जरिए मिले थे। दोनों एक ग्रुप के मेंबर थे और बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करते थे। यह दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी कर ली। रेमो और लिजेल के दो बच्चे हैं।