scriptसलमान ने खोला राज, क्यों हैं अब तक हॉलीवुड से दूर | Revealed: Why Salman doesn't want to go Hollywood | Patrika News

सलमान ने खोला राज, क्यों हैं अब तक हॉलीवुड से दूर

Published: Nov 17, 2015 01:06:00 pm

सलमान ने कहा कि मैं भारत में काफी काम करना चाहता हूं और मुझे हिंदी में ही डायलॉग बोलना अच्छा लगता है

prdp6

prdp6

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का कहना है कि भाषा के कारण वह हॉलीवुड जाने के बहुत अधिक इच्छुक नहीं हैं। उनका यह भी मानना है कि हॉलीवुड में पहचान बनाने में भी समय लगेगा। हॉलीवुड जाने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा कि मैं भारत में काफी काम करना चाहता हूं और मुझे हिंदी में ही डायलॉग बोलना अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि इतने सालों तक ङ्क्षहदी में डायलॉग बोले हैं और अब अचानक अंग्रेजी में बोलूंगा, तो अजीब लगेगा। मैं यहां काफी खुश हूं।

‘प्रेम रतन धन पायो’ की सफलता को लेकर सलमान ने हॉलीवुड में जाने की इच्छा के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हॉलीवुड में काम करना काफी मुश्किल है, पर यहां नहीं और मुझे फिर से अपनी पहचान बनानी होगी और यहां लोग मुझे इतना सम्मान देते हैं, तो फिर क्यों। सलमान से यह सवाल फिल्म निर्माताओं के उस दावे के बाद किया गया, जिसमें उन्होंने कहा है कि सलमान की फिल्म ने पहले दिन अमेरिका में ब्रैड पिट-एंजलीना जोली की फिल्म ‘बाई द सी’ से अधिक कमाई की है।

इस बारे में सलमान ने कहा कि भारतीय फिल्म जगत को हॉलीवुड की तरह विकास करना होगा। उन्होंने कहा कि ङ्क्षहदी फिल्म जगत को इतना विकास करना होगा कि हॉलीवुड और हमारे बीच में कोई तुलना न हो। हमारी फिल्म ने वहां की फिल्म की फिल्म का रिकार्ड तोड़ा है और यह जश्न की बात है। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने पहले ही सप्ताह में 130 करोड़ रुपये की कमाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो