scriptसुशांत केस: रिया को नहीं मिली कोई रियायत, 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत | Rhea Chakraborty does not get rid of jail | Patrika News

सुशांत केस: रिया को नहीं मिली कोई रियायत, 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2020 05:24:13 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

6 अक्टूबर तक जेल में रहेंगी रिया
रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका भी फाइल की है

Rhea Chakraborty byculla jail

Rhea Chakraborty byculla jail

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया के साथ उनके भाई शोविक समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर सभी आरोपियों को 14 दिन के लिए और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। और आज उनका आखिरी दिन था। लेकिन अब रिया को शायद जेल से बाहर नही किया जा रहा है उन्हें 6 अक्टूबर तक अब और जेल की हवा खानी पड़ेगी। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका दायर की थी लेकिन इस पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई, न ही जमानत याचिका पर सुनवाई की कोई तारीख निश्तिच की गई है।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया से तीन दिनों तक चली पूछताछ के बाद एनसीबी ने शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था हालांकि इनमें से कुछ आरोपियों को जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 सितंबर को सुनवाई होनी है। बता दें, ने 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था।

रिया को जेल में ले जाने से पहले उनकी मेडिकल जांच कराई गई थी और इस वीडियो को बनाकर इसे लिंक के माध्यम से इस जांच को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के सामने पेश किया गया था। अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो