scriptमुंबई में Rhea Chakraborty के नाम बुक थे दो फ्लैट? किसने की पेमेंट? ED कर रही जांच | Rhea Chakraborty was booked in Mumbai, two flats were revealed | Patrika News

मुंबई में Rhea Chakraborty के नाम बुक थे दो फ्लैट? किसने की पेमेंट? ED कर रही जांच

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2020 06:06:24 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)पर लगे करोड़ों का हेर-फेर करने के गंभीर आरोपों के सिलसिले में (ED) कर रही है पूछताछ

Sushant Singh Rajput Case CBI Investigation

Sushant Singh Rajput Case CBI Investigation

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput Case CBI Investigation)केस अब सीबीआई के हाथ पंहुच चुकी है सीबीआई भी अब इस केस पर बारीकी से नजर रखते हुए एक के बाद एक छुपे राज का खुलासा करते जा रही है। जिनमें से उन्हें रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) की कॉल डिटेल्स से कई ऐसे नाम मिले है जो काफी चौंका देने वाले हैं। जिसका पर्दापाश अब जल्द ही होने वाला है। इसी के बीच रिया(rhea chakraborty property) की प्रापर्टी के भी कुछ खुलासे हुए है। रिया पर लगे करोड़ों की हेरा-फेरी के आरोपों के बीच उसकी प्रॉपर्टी पर भी नजर रखी जा रही है कि आखिर रिया (rhea chakraborty property)के पास कितनी पर्पर्टी की मालकिन हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रिया की दो प्रॉपर्टी के खुलासे सामने आए है जिनमें से एक मुंबई के खार (शिवालिक बिल्डर्स) में है जिसे उसने 85 लाख रुपये में खरीदा था। जिसकी डाउन पेमेंट 25 लाख दी गई थी और 60 लाख रुपये का हाउजिंग लोन लिया गया था। 550 स्क्वायर फुट का फ्लैट रिया के नाम पर बुक किया गया था।

ईडी ने अब खार वाली इस प्रॉपर्टी से जुड़ी जानकारियां जुटाना शुरू कर दिया है। अब ईडी ये बात पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस प्रॉपर्टी के लिए पैसे का लेनदेन किस तरह से किया गया था।

बता दें कि सुशांत के पिता अभी हाल ही में रिया पर 15 करोड़ रू की हेरा फेरी करने का आरोप लगाया था। इसके बाद ED ने रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty in Money laundering case)और उनके परिवार के खिलाफ मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज किया है।

रिया की एक प्रॉपर्टी के बाद ED के उसकी दूसरी प्रॉपर्टी की भी बात पता चली जो उसके पिता जी के नाम रजिस्टर्ड थी। इस प्रॉपर्टी को उन्होंने साल 2012 में 60 लाख रुपये की रकम चुकाकर खरीदाथा। 1130 स्क्वायर फुट की ये प्रॉपर्टी रायगढ़ डिस्ट्रिक के उल्वे में स्थित है।

इनकम टैक्स रिकॉर्ड्स के मुताबिक रिया की नेट वर्थ इतनी ज्यादा भी नही है कि वो इतने कम समय में दो प्लैट की मालकिन बन सके। अब ED रिया चक्रवर्ती की एक एक परतों को उजागर करने में जुट चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो