निखिल द्विवेदी ने रिया से कहा, विवाद खत्म होने पर आपके साथ काम करना चाहूंगा

By: भूप सिंह
| Updated: 09 Sep 2020, 08:21 PM IST
निखिल द्विवेदी ने रिया से कहा, विवाद खत्म होने पर आपके साथ काम करना चाहूंगा
Producer Nikhil Dwivedi

अभिनेता-निर्माता निखिल द्विवेदी ( Producer Nikhil Dwivedi ) का मानना है कि एक इंसान तब तक बेकसूर है, जब तक कि उसका गुनाह साबित नहीं हो जाता, इसलिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) के साथ उन्होंने काम करने की इच्छा जताई है.....

अभिनेता-निर्माता निखिल द्विवेदी ( Producer Nikhil Dwivedi ) का मानना है कि एक इंसान तब तक बेकसूर है, जब तक कि उसका गुनाह साबित नहीं हो जाता, इसलिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) के साथ उन्होंने काम करने की इच्छा जताई है। रिया को नार्कोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (एनसीबी NCB) ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है।

'वीरे दी वेडिंग' और 'दबंग 3' जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके निखिल ने ट्वीट करते हुए कहा, रिया, मैं आपको नहीं जानता हूं। मुझे नहीं पता कि आप किस तरह की इंसान हैं। शायद आप उतनी ही बुरी हैं जितना कि आपको दिखाया जा रहा या शायद आप ऐसी नहीं हैं। मैं बस इतना जानता हूं कि आपके साथ जो कुछ भी हो रहा है वह ठीक नहीं है, गैरकानूनी है और सभ्य देशों में इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाता है। जब यह सब खत्म हो जाएगा मैं आपके साथ काम करना चाहूंगा।

रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार को
मुंबई की एक विशेष अदालत रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत की याचिका पर 10 सितंबर (गुरुवार) को सुनवाई करेगी। ये जानकारी इनके वकील सतीश मानेशिंदे ने बुधवार को दी। उन्होंने कहा कि 20 पन्नों की जमानत याचिका अदालत में लगाई गई है जिस पर गुरुवार को सुनवाई होगी। रिया चक्रवर्ती को नारकोक्सि कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उसे बुधवार को भायकुला जेल में शिफ्ट किया गया। एनसीबी ने फिल्म उद्योग में ड्रग्स कनेक्शन की जांच करने के लिए रिया चक्रवर्ती से तीन दिन तक कड़ी पूछताछ की थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी के उप निदेशक एम.ए. जैन ने कहा, रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा उसने अब तक एनसीबी को जो भी जानकारी दी, वह उसकी गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त थी।