Sushant Singh की फैन पर बरसीं Richa Chadda, बोलीं- तुम्हारे जैसे ट्रोल्स की वजह से किसी ने जान दे दी तो उकसाने का आरोप..

By: Neha Gupta
| Published: 11 Jul 2020, 05:46 PM IST
Sushant Singh की फैन पर बरसीं Richa Chadda, बोलीं- तुम्हारे जैसे ट्रोल्स की वजह से किसी ने जान दे दी तो उकसाने का आरोप..
Richa Chadda slams trolls

सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस बेहद इमोशनल (Sushant fans emotional) हैं, वो स्टारकिड्स से लेकर बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को को आड़े हाथों ले रहे हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्डा यूजर्स ने निशाने (Richa Chadda trolled) पर आ गईं। हालांकि ऋचा ने भी अपने लंबे-चौड़े कमेंट से ट्रोलर की क्लास लगा दी।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput death) के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए ढेर सारा प्यार उमड़ा है। सुशांत के फैंस (Sushant Singh Rajput fans) हर उस सेलेब को कोस रहे हैं जिसने उनके लिए अपनी आवाज नहीं उठाई। सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस बेहद इमोशनल (Sushant fans emotional) हैं, वो स्टारकिड्स से लेकर बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को को आड़े हाथों ले रहे हैं। सुशांत के सुसाइड केस में लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग (Sushant fans CBI Inquiry appeal) भी की जा रही है। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्डा यूजर्स ने निशाने (Richa Chadda trolled) पर आ गईं। हालांकि ऋचा ने भी अपने लंबे-चौड़े कमेंट से ट्रोलर की क्लास लगा दी।

richa_s.png

दरअसल सुशांत की मौत के बाद से ऋचा चड्डा (Richa Chadda) का कोई भी पोस्ट सामने नहीं आया था। इसे लेकर ही सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- 'सुशांत को न्याय दिलाने में तुम लोग इतना शांत क्यों हो? अगर ये तुम लोगों के साथ होता तो क्या तब भी ऐसे ही चुप रहते?

richa_c.png

ऋचा ने इस यूजर को लताड़ (Richa Chadda slams Sushant fan) लगाते हुए बड़ा कमेंट किया। उन्होंने लिखा- हां हम लोग चुप कैसे हैं? तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसी सलाह देने की? तुम्हें पता पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और हर कोई बयान या क्लू द्वारा उन्हें कॉपरेट कर रहा है। तुम्हारे जैसे ट्रोल्स इस परेशानी के बीच मेंटल हेल्थ (Mental Health) को इग्नोर कर देते हैं, उनके सच्चे दोस्तों के पीछे पड़कर..उनको परेशान कर..किसलिए? और तुम खुद को डॉक्टर बताती हो? क्या हो अगर तुम्हारे जैसे ट्रोल्स के कारण कोई अपनी जान दे दे? क्या तुमपर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगना चाहिए? लोगों के शांत रहने पर ये इशारे करना बंद करो। तुम सुशांत की यादों के लिए अपमान हो।

ऋचा ने ट्रोलर को करारा जवाब दे दिया लेकिन सुशांत के फैंस फिर भी उनपर बरस रहे हैं। बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में पुलिस अब तक 30 से (Sushant Singh police investigation) ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि अभी तक कोई पुख्ता सबूत उनके सामने नहीं आया है।

Show More