scriptऋचा चढ्ढा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, कोविड की दूसरी लहर पर आधारित फिल्म में आएंगी नजर | Richa Chaddha new film based on true stories corona virus | Patrika News

ऋचा चढ्ढा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, कोविड की दूसरी लहर पर आधारित फिल्म में आएंगी नजर

locationमुंबईPublished: Jan 23, 2023 07:32:17 pm

Submitted by:

Riya Jain

ऋचा चड्ढा ( richa chaddha ) के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। इस फिल्म की कहानी कोविड की दूसरी लहर के दौरान संकट की सच्ची कहानियों पर आधारित होगी।

wegg.jpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ( richa chaddha ) हमेशा से अपनी अदाकारी को लेकर पहचानी जाती हैं। शादी के बाद वह एक बार फिर एक अनोखी फिल्म में नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक ऋचा के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। इस फिल्म की कहानी कोविड की दूसरी लहर के दौरान संकट की सच्ची कहानियों पर आधारित होगी। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम सामने नहीं आया है।

1_1374824226.jpg

इस फिल्म के बारे में खुद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया। ऋचा ने कहा,’यह उन वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जो सभी ने कोविड की दूसरी लहर के दौरान देखीं। नुकसान और निराशा तो थी, लेकिन एक उम्मीद भी थी। मैं फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। इसके अलावा ऋचा चड्ढा ने डॉक्टर्स की भी जमकर तारीफ की है।’

 

rshy.jpg

अगर ऋचा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही इंडो-ब्रिटिश फिल्म ऑफर हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अभिनेत्री लीड रोल निभाती नजर आएंगी। इसका निर्देशन ब्रिटिश डायरेक्टर करेंगे। गौरतलब है ऋचा ने ‘द गैंग ऑफ वासेपुर'( gangs of wassepur ), ‘मसान’ ( masaan ), रांझना ( raanjana ) और ‘फुकरे’ ( fukrey ) जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो