scriptसमंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने इस तरह से लौटाया, ऋचा ने शेयर किया ये वायरल वीडियो | Richa chaddha retweeted video in which a whale returns iphone from sea | Patrika News

समंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने इस तरह से लौटाया, ऋचा ने शेयर किया ये वायरल वीडियो

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2020 12:44:11 pm

ऋचा ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो, समंदर में गिरा आईफोन तो व्हेल ने इस तरह लौटाया, वीडियो वायरल….

richa chadda

richa chadda

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा Richa Chadda अपनी फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वे अपने प्रोफेशनल वर्क के साथ पॉलिटिकल और पर्यावरण से जुड़े पोस्ट्स भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने एक अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। उन्होंने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें एक व्हेल मछली को हैरतअंगेज रूप से एक आईफोन को एक महिला को लौटाते हुए देखा जा सकता है।

 

richa chadda

महिला ने गलती से पानी में गिरा दिया था मोबाइल
बता दें कि ट्विटर प्रोफाइल साइंस गर्ल ने इस वीडियो को शेयर किया हुआ है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,’ये वो मोमेंट है जब एक बेलुगा व्हेल ने एक महिला को आईफोन समंदर के अदंर से लौटा दिया क्योंकि इस महिला ने गलती से अपने फोन को पानी में गिरा दिया था। ये घटना नॉर्वे के हैमरफेस्ट हार्बर की है।’

 

richa chadda

जासूस मछली ने लौटाया आईफोन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्रा का आईफोन समंदर में गिर गया। वहीं समंदर में मौजूद व्हेल ने बिना समय गंवाए अपने मुंह में इस फोन को लिया और महिला को वापस लौटा दिया। बता दें कि इस बेलुगा व्हेल के बारे में अफवाह है कि ये रुस के नेवल ट्रेनिंग से छूटकर कर आई है। इन व्हेल्स को रुस की जासूस मछली भी कहा जाता है। माना जाता है कि इस ट्रेनिंग में इन व्हेल्स को कैमरा, हथियार और ऐसे ही स्पेशल ऑपरेशन्स की ट्रेनिंग दी जाती है। शायद यही कारण है कि ये व्हेल उस युवती का फोन पानी से निकालने में कामयाब रही। हालांकि इस बात को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है।

 

https://twitter.com/gunsnrosesgirl3/status/1225514348900167681?ref_src=twsrc%5Etfw
बात करें ऋचा चड्ढा के काम की तो पिछले दिनों उनकी फिल्म ‘पंगा’ रिलीज हुई थी। इसके अलावा वे जल्द ही अमेजॉन प्राइम के शो ‘इनसाइड एज’ के तीसरे सीजन में नजर आएंगी। वहीं कंगना के साथ अभिनेत्री ‘शकीला’ की बायोपिक में नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो