अब ऋचा चड्ढा भी कंगना के साथ 'पंगा' में
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 12 2018 06:20:34 (IST)
अब ऋचा चड्ढा भी कंगना के साथ 'पंगा' में

ऋचा ने भी इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

अभिनेत्री ऋचा चाड्ढा के हिस्से एक और फिल्म आ गई है। अभिनेत्री को अश्विनी अय्यर तिवारी की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' में शामिल कर लिया गया है, जिसमें कंगना रनौत लीड रोल में हैं। ऋचा की एक और फिल्म 'लव सोनिया' इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। इसमें उनके अपोजिट मनोज बाजपेयी नजर आएंगे। पहले यह घोषणा की गई थी कि फिल्म में कंगना रनौत के साथ पंजाबी अभिनेता जस्सी गिल और अभिनेत्री नीना गुप्ता दिखेंगे। लेकिन अब ऋचा के भी टीम में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा हो गई है। अब वह जल्द ही फिल्म 'पंगा' की शूटिंग के लिए टीम में शामिल हो जाएंगी।

 

अब ऋचा चड्ढा भी कंगना के साथ 'पंगा' में

ऋचा ने दी जानकारी
यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा बनाई जा रही है। ऋचा ने भी इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। ऋचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर परिवार की तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'परिवार ने साथ दिया, तो 'पंगा' लिया! मेरा परिवार मेरी दुनिया है और थैंक्स टू अश्विनी अय्यर और 'फॉक्स स्टार हिंदी' कि अब मेरे पास अपना कहने के लिए एक और परिवार है।' 'पंगा' की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। यह पहला मौका होगा जब कंगना, ऋचा, जस्सी और नीना गुप्ता किसी फिल्म में एक साथ काम करेंगे। अश्विनी इससे पहले 'बरेली की बर्फी' और 'नील बटे सन्नाटा' जैसी सफल और सराहनीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं फिल्म 'पंगा' को लेकर इसकी पूरी टीम बेहद उत्साहित है।

 

अब ऋचा चड्ढा भी कंगना के साथ 'पंगा' में

कंगना की आगामी फिल्म
कंगना इन दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में बिजी हैं और इसी दौरान खबर आई कि कंगना का झगड़ा फिल्म के निर्देशक कृष के साथ हो गया। बाद में साथी एक्टर सोनू सूद के साथ भी कंगना की अनबन हो गई और सोनू ने फिल्म छोड़ दी। इस पूरे मामले में कहा गया कि यह सब परेशानी फिल्म में कंगना की दखल की वजह से हुई है। इसी वजह से फिल्म के निर्देशक कृष ने फिल्म भी छोड़ दी है। इन खबरों के बीच यह भी बात सामने आई कि अश्विनी अय्यर तिवारी ने कंगना से फिल्म में किसी भी तरह की दखल न देने का एक क्लॉज साइन करवाया है, लेकिन बाद में खुद अश्विनी ने इस बाद को गलत बताया है।