scriptमां Riddhima और नानी Neetu Kapoor को Mother’s Day पर समायरा ने दिया खास तोहफा, देखें तस्वीरें | riddhima kapoor sahni daughter samara make cookie mothers day | Patrika News

मां Riddhima और नानी Neetu Kapoor को Mother’s Day पर समायरा ने दिया खास तोहफा, देखें तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2020 12:55:25 pm

Submitted by:

Neha Gupta

समायरा ने मम्मी रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni) और नानी नीतू (Neetu Kapoor) को दिया स्पेशल गिफ्ट
नानी और मां के लिए समायरा (Samara Sahni) ने बनाए बिस्किट

Neetu Kapoor, Samara Sahni and Riddhima Kapoor Sahni

Neetu Kapoor, Samara Sahni and Riddhima Kapoor Sahni

नई दिल्ली | रविवार को मदर्स डे था (Mothers Day) इस मौके पर रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) के बेटी समायरा (Samara Sahni) ने अपनी नानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और मां को खास तोहफा दिया। गौरतलब हो कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के देहांत के बाद रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई पहुंची थी और अभी वो मम्मी नीतू कपूर के घर पर ही हैं। ऐसे में उनकी बेटी समायरा ने उनको और नीतू कपूर को स्पेशल फील कराने के लिए कुकी बनाई और सरप्राइज कर दिया।

photo_2020-05-11_12-58-23.jpg

रिद्धिमा कपूर साहनी ने बेटी की कुकी की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाई है। समायरा अभी काफी छोटी हैं और ऐसे में उनका कुकी बनाकर अपनी मां और नानी को मदर्स डे विश करना वाकई में बहुत ही प्यारा तोहफा है। रिद्धिमी ने फोटो के साथ लिखा- मदर्स डे कुकी, सैम द्वारा उनकी नानी के लिए बनाई गई है।

rid.jpg

इसके अलावा रिद्धिमा ने एक और बेहद प्यारी फोटो पोस्ट की है जिसमें समायरा नानी और मां को गले लगाए हुए हैं। साथ ही लंबे समय बाद रिद्धिमा ने भाई रणबीर कपूर के साथ भी फोटो पोस्ट की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसका कारण ये भी है कि रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर नहीं हैं ऐसे में उनके फैंस उन्हें काफी मिस करते हैं।

photo_2020-05-11_12-58-21.jpg

वहीं रिद्धिमा ने भी मम्मी नीतू कपूर को मदर्स डे विश करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- प्यार और सिर्फ प्यार- हैप्पी मदर्स डे मां। इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाया। बता दें कि ऋषि कपूर के अचानक निधन से सभी को गहरा झटका पहुंचा है।

View this post on Instagram

❤️ Love & only love – Happy Mother’s Day Ma ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ट्रेंडिंग वीडियो