सलमान, अमिताभ के साथ काम कर अचानक गायब हुई ये एक्ट्रेस, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी

By: भूप सिंह
| Updated: 21 Sep 2019, 07:39 PM IST
सलमान, अमिताभ के साथ काम कर अचानक गायब हुई ये एक्ट्रेस, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी
rimi sen birthday,rimi sen birthday,rimi sen birthday

'हंगामा' मचाकर बॉलीवुड से गायब हो गईं ये एक्ट्रेस, अब इस तरह बिता रही हैं जिंदगी....Rimi sen, rimi sen bigg boss, rimi sen bollywood, bigg boss fame, रिमी सेन, rimi sen birthday

सलमान खान ( Salman Khan ) ने बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस का कॅरियर बनाया है। लेकिन सलमान के साथ काम कर चुकीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गईं। उन्हीं में से एक है एक्ट्रेस रिमी सेन ( Rimi Sen ) । रिमी सेन ने सलमान के साथ फिल्म 'क्योंकि' ( Kyon Ki ) में काम किया था। लेकिन उन्हें इंडस्ट्री में 'हंगामा', 'बागवान' और 'धूम' जैसी हिट फिल्मों के लिए पहचाना जाता है। आखिरी बार रिमी टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आई थीं। रिमी सेन ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। 21 सितंबर को रिमी ( Rimi Sen Birthday ) अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

 

rimi sen birthday

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर किया 'दामू' में काम
रिमी सेन बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। उनका जन्म 21 सितंबर, 1981 को कोलकाता में हुआ था। उनका बचपन का नाम 'शुभोमित्रा सेन' है। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बंगाली फिल्म 'दामू' में काम किया था। ग्रेजुएशन की पढ़ाई खत्म कर रिमी मुंबई आई और मॉडलिंग करने लगी। उन्होंने विज्ञापन और मॉडलिंग में खूब नाम और पैसा कमाया। बाद में फिल्म 'हंगामा' से बॉलीवुड में एंटर हुईं। इस फिल्म से रिमी का कॅरियर चल निकला। उन्होंने हिंदी के अलावा, बंगाली और तेलुगू फिल्में भी की।

rimi sen birthday

'बिग बॉस' से चर्चा में आईं रिमी
रिमी सेन लगभग इंडस्ट्री से गायब सी हो गई थी, लेकिन 'बिग बॉस 9' में पार्टिसिपेट करने के बाद वह एक बार फिर चर्चा में आईं। इस दौरान शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे थे और उनका काफी मजाक भी उड़ाया था। सलमान ने रिमी को बिग बॉस फिनाले का टिकट दे देया था। इसे देखकर रिमी की आंखों में आंसू आ गए। दरअसल, बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही रिमी वापस जाने के जिद्द करने लगी थीं।

rimi sen birthday
Show More