दिल्ली में बजरंग दल एक्टिविस्ट रिंकू शर्मा की हत्या पर कंगना रनौत बोलीं- सिर्फ जय श्री राम कहने पर लिंच किया गया

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 Feb 2021, 04:24 PM IST
दिल्ली में बजरंग दल एक्टिविस्ट रिंकू शर्मा की हत्या पर कंगना रनौत बोलीं- सिर्फ जय श्री राम कहने पर लिंच किया गया
Kangana Ranaut

  • कंगना रनौत ने दिल्ली में हुई रिंकू शर्मा की हत्या पर दी प्रतिक्रिया
  • इंसाफ की मांग करते हुए बोलीं- एक और हिंदू की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के मंगोलपुरी में एक बीजेपी कार्यकर्ता व बजरंग दल एक्टिविस्ट रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या कर दी गई। रिंकू के साथ पहले पिटाई की गई और उसके बाद हत्यारों ने उसकी पीठ पर चाकू घोंप दिया। रिंकू को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिंकू की मौत के बाद ही इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव का माहौल हो गया है। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है। रिंकू की मौत पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Kangana Ranaut अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के लिए दिन रात कर रही हैं शूट, सेट से शेयर की तस्वीर

एक और हिंदू की हत्या

कंगना ने रिंकू के लिए इंसाफ की मांग की। साथ ही, उन्होंने कहा कि एक और हिंदू की जय श्री राम कहने पर हत्या कर दी गई। कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "इस पिता के दर्द को महसूस करो और अपने बच्चों या फैमिली मेंबर्स के बारे में सोचो। एक और दिन, एक और हिंदू को सिर्फ जय श्री राम कहने पर लिंच किया गया। #JusticeForRinkuSharma." इसके बाद कंगना ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, "माफ कीजिए, हमने आपको बिफल कर दिया। #JusticeForRinkuSharma." कंगना ने इन ट्वीट्स पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

छोटी ड्रेस में पीएम मोदी से मुलाकात करने पर प्रियंका चोपड़ा हुई थीं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

दोस्त पर लगा हत्या का आरोप

बता दें कि दिल्ली के मंगोलपुरी में रहने वाले रिंकू शर्मा की हत्या का आरोप उसी के दोस्तों पर लगा है। पुलिस ने कहा कि रिंकू के दोस्त ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की है। यह हत्या जन्मदिन की पार्टी में रेस्त्रां खोलने को लेकर हुए विवाद में हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद दानिश, मोहम्मद इस्लाम, जाहिद और मोहम्मद मेहताब के रूप में हुई है। हालांकि रिंकू के परिवार वाले हत्या के पीछे कुछ और ही वजह बता रहे हैं।

राम मंदिर निर्माण से जुड़ा था रिंकू

रिंकू का भाई का कहना है कि उसकी हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह एक राम भक्त था। रिंकू के भाई ने बताया कि रिंकू राम मंदिर निर्माण से भी जुड़ा हुआ था और बीजेपी के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया करता था। रिंकू की हत्या से अब दिल्ली की राजनीति एक बार फिर तेज हो गई हैं। वहीं, लोगों में काफी रोष है। हालांकि पुलिस इसे बर्थडे पार्टी में हुई वारदात बता रही है।