scriptनीतू कपूर का बड़ा खुलासा, ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में सुनकर ऐसा था रणबीर का रिएक्शन | rishi kapoor cancer news left their son ranbir kapoor teary eyed | Patrika News

नीतू कपूर का बड़ा खुलासा, ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में सुनकर ऐसा था रणबीर का रिएक्शन

locationमुंबईPublished: Sep 03, 2019 05:38:17 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

नीतू ने कहा कि रणबीर कहीं बाहर गए हुए ते वह जब घर आए तो मैंने उन्हें कि मुझे तुमसे कुछ जरूरी बात करनी है…

rishi kapoor ranbir kapoor neetu kapoor

rishi kapoor ranbir kapoor neetu kapoor

ऋषि कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते एक्टर्स में शुमार हैं। जब ऋषि कपूर के कैंसर के बारे पता चला तो बॉलीवुड सितारों समेत उनके तमाम फैन्स को झकझोर के रख दिया था। नीतू कपूर ने हाल ही अपने नए इंटरव्यू में इस बारे में बताया है। इंटरव्यू में नीतू सिंह ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे जब ऋषि की बीमारी का पता चला तो रणबीर का किस तरह का रिएक्शन था।

rishi ranbir

नीतू ने कहा कि रणबीर कहीं बाहर गए हुए ते वह जब घर आए तो मैंने उन्हें कि मुझे तुमसे कुछ जरूरी बात करनी है। इसके बाद रणबीर को मैंने सबकुछ बताया, रणबीर मेरी पूरी बात सुनते ही रोने लगे उनके आंखों से आंसू बहने लगे। कुछ देर तक रणबीर यह विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे कि उनके पिता को यह बीमारी है। कुछ समय बाद वह खुद शांत हुए और कहा चलो इसका सामना करते हैं। सबसे पहले रणबीर अपना सारा काम से ब्रेक लेकर दिल्ली गए और दिल्ली से पिता ऋषि को लेकर न्यूयार्क के लिए रवाना हो गए। और उसके बाद वहां पहुंचते ही ऋषि का इलाज शुरू हो गया।

ऋषि ने बताया कि उनके इलाज के दौरान रणबीर उनसे 4 बार मिलने न्यूयार्क पहुंचे। साथ ही ऋषि कपूर ने यह भी बताया कि वह सितंबर महीने में घर यानी देश लौट सकते हैं। रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, आलिया भट्ट और मौनी रॉय के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं वहीं दूसरी ओर वो वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगे।
rishi ranbir
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो