scriptRanbir Kapoor के हमशक्ल Junaid Shah को देख Rishi Kapoor हो गए थे कंफ्यूज, कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई मौत | Rishi Kapoor confused after seeing Ranbir Kapoor's lookalike Junaid Sh | Patrika News

Ranbir Kapoor के हमशक्ल Junaid Shah को देख Rishi Kapoor हो गए थे कंफ्यूज, कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jul 18, 2020 01:16:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हमशक्ल जुनैद शाह (Junaid Shah) का निधन हो गया उनकी उम्र 28 साल थी
रणबीर के हमशक्ल जुनैद को देख ऋषि कपूर हो गए थे कंफ्यूज

Ranbir Kapoor's lookalike Junaid Shah death

Ranbir Kapoor’s lookalike Junaid Shah death

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor’s lookalike) की हमशक्ल होने की तस्वीरे जब भी सामने आती थी तो उन तस्वीरों में जुनैद शाह(Junaid Shah) का नाम सबसे पहले लिया जाता था जिनकी शक्ल हू-ब हू की रणबीर कपूर से मिलती थी लेकिन अब इस हमशक्ल रहे जुनैद शाह(Junaid Shah died due to cardiac arrest) का निधन हो जाने से पूरे काश्मीर में शोक की लहर फैल गई है। कश्मीर के रहने वाले 28 वर्षीय जुनैद(Junaid Shah death) की शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। उनकी निधन की जानकारी एक कश्मीरी जर्नलिस्ट यूसुफ जमील((Yusuf Jameel)) ने ट्वीट के जरिए दी थी जिसमें उन्होंने लिखा,- “रणबीर कपूर के तरह दिखने वाले कश्मीरी नौजवान और मेरे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद शाह का गुरुवार की रात कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया।”

https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणबीर कपूर की मिलती जुलती शक्ल होने के कारण जुनैद (Junaid Shah instagram) की सोशल मीडिया पर पकड़ काफी तगड़ी थी इंस्टाग्राम पर उनके फैन फॉलोअर्स भी ज्यादा थे। वह (Junaid Shah share pics) इंस्टाग्राम पर अपनी ढेरों तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस से हमेशा जुड़े रहते थे। तस्वीरों में जुनैद(Model Junaid Shah passes away) अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं लेकिन उनके साथ एक अजब सा संयोग था कि उनकी शक्ल काफी हद तक रणबीर से मिलती थी।

https://twitter.com/jameelyusuf/status/1284020679671640064?ref_src=twsrc%5Etfw

जुनैद (junaid shah model) मुंबई में रहते हुए मॉडलिंग कर रहे थे उन्होंने अनुपम खेर के मॉडलिंग स्कूल में दाखिला भी लिया था। अबी हा ही में वो मुंबई से वापस अपने घर लौटे थे जुनैद को कोई दिल की बीमारी नहीं थी।

बताया जाता है कि जुनैद और रणबीर की साथ में एक तस्वीर देखकर उनके पिता ऋषि कपूर(rishi kapoor) भी काफी हैरान हो गए थे। ऋषि कपूर (rishi kapoor tweets) ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी तस्वीर के शेयर करते हुए लिखा था कि-“ ओह माय गॉड,मेरे अपने बेटे का एक हमशक्ल भी है. प्रॉमिस करता हूं कि असली-नकली का फर्क नहीं कर पा रहा हूं। एक कमाल का डबल।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो