scriptलॉकडाउन की घोषणा पर ऋषि कपूर से पूछा दारू का कोटा फुल है ना,’चिंटू चाचा’, एक्टर ने लगाई फटकार | Rishi Kapoor reply to users who misbehaved online | Patrika News

लॉकडाउन की घोषणा पर ऋषि कपूर से पूछा दारू का कोटा फुल है ना,’चिंटू चाचा’, एक्टर ने लगाई फटकार

locationमुंबईPublished: Mar 25, 2020 10:34:31 pm

ऋषि को सोशल मीडिया पर मैसेज कर पूछा- क्या उनके पास दारू का कोटा फूल है या नहीं? स्वभाविक तौर पर एक्टर ऐसे मैसेज से तंग आ गए।

लॉकडाउन की घोषणा होते लोगों ने ऋषि कपूर से पूछा दारू का कोटा फुल है ना, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

लॉकडाउन की घोषणा होते लोगों ने ऋषि कपूर से पूछा दारू का कोटा फुल है ना, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देशभर में लॉकडाउन की घोषणा करने के साथ ही लोगों ने ऋषि कपूर को अजीब तरह के मैसेज कर परेशान कर दिया। कुछ लोगों ने ऋषि को सोशल मीडिया पर मैसेज कर पूछा- दारू का कोटा फुल है ना,’चिंटू चाचा’। स्वभाविक तौर पर एक्टर ऐसे मैसेज से तंग आ गए।

Rishi Kapoor cancer

ऋषि कपूर ने इन लोगों के मैसेजेज को सार्वजनिक करते हुए उन्हें लताड़ लगाई। एक यूजर को लताड़ लगाते हुए उन्होंने लिखा,यह एक और बेवकूफ। इसी तरह एक्टर ने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘इन मूर्खों को लगता है कि यह भी मजाक की बात है। इसे मैंने डिलीट कर दिया है।’

Rishi Kapoor statement Pakistan should join hands with India

गौरतलब है कि ऋषि कपूर अपने सोशल मीडिया पर मजेदार मैसेजेस और जवाबों के लिए जाने जाते हैं। बेबाकी से अपनी राय रखने वाले ऋषि अपने जवाबों के चलते सुर्खियों में रहते हैं।

https://twitter.com/chintskap/status/1242481772249505792?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/chintskap/status/1242481772249505792?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि पीएम मोदी के देशभर में लॉकडाउन करने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनका समर्थन किया। समर्थन करने वाले सेलेब्स में अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, दिलीप कुमार, परेश रावल, महेश भट्ट, हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित, अमृता राव, विशाल ददलानी, सुनील ग्रोवर, विक्रांत मेस्सी और अन्य शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो