scriptमुसीबत में फंसे रितेश देशमुख और जेनेलिया, 116 करोड़ के लोन के मामले में होगी जांच | riteish deshmukh genelia deshmukh probe ordered against them for rs 116 crore loan issued for their company | Patrika News

मुसीबत में फंसे रितेश देशमुख और जेनेलिया, 116 करोड़ के लोन के मामले में होगी जांच

Published: Dec 02, 2022 12:27:27 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

रितेश देशमुख और जिनिलिया देशमुख की गिनती बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में की जाती है। लोग दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं, लेकिन अब दोनों मुसिबतों में घिरते दिखाई दे रहे हैं।

 riteish deshmukh genelia deshmukh

riteish deshmukh genelia deshmukh

अभिनेता रितेश देशमुख विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। उनकी कंपनी को ऋण देने में सहकारी बैंकों ने अनियमितता तो नहीं की है यह पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं।
महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने बुधवार को कहा कि रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया की कृषि-प्रसंस्करण कंपनी को मिले लोन को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं।

रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख को लातूर में उनकी कृषि-प्रसंस्करण कंपनी के लिए 116 करोड़ रुपये का कर्ज देने में सहकारी बैंकों की ओर से गड़बड़ी करने के आरोप के बाद इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें

सबा आजाद संग डिनर डेट पर निकले ऋतिक रोशन

https://twitter.com/hashtag/Riteish?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ दिनों पहले लातूर जिले में भाजपा के कुछ नेताओं ने रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की नेतृत्व वाली कंपनी ‘देश एग्रो प्राइवेट लिमिटेड’ को सहकारी बैंक द्वारा ऋण देने में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया था।

इस बारे में सहकारिता मंत्री सावे ने कहा, ”भाजपा के लातूर जिला अध्यक्ष (गुरुनाथ) मागे ने इस बारे में एक पत्र लिखा था । मुझे एमआईडीसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है, लेकिन मैंने यह पता लगाने के लिए जांच का आदेश दिया है कि कहीं बैंकों की ओर से तो कोई अनियमितता तो नहीं की गई।”
https://twitter.com/Riteishd?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है मामला-
दावा किया गया था कि रितेश और जिनिलिया की कंपनी ने 4 अक्टूबर, 2021 को पंढरपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में लोन के लिए अप्लाई किया था। बैंक ने 27 अक्टूबर को 4 करोड़ रुपये के लोन को मंजूरी दे दी। इसके बाद कंपनी ने लातूर डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक से 61 करोड़ रुपये के लोन के लिए अप्लाई किया। यह एप्लिकेशन भी 27 अक्टूबर को मंजूर कर ली गई थी। इसके बाद इस बैंक से रितेश और जिनिलिया की कंपनी को 25 जुलाई 2022 को 55 करोड़ का लोन अप्रूव किया गया।

यह भी पढ़ें

स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी को थमाए लाल गुलाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो