scriptRiteish Deshmukh का सिर धड़ से हुआ अलग, Video Viral.. फैंस बोले- अब बंद करो TikTok | riteish deshmukh tiktok video viral rib tickling challenge fan say ban | Patrika News

Riteish Deshmukh का सिर धड़ से हुआ अलग, Video Viral.. फैंस बोले- अब बंद करो TikTok

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2020 04:39:48 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने बनाया अजीबो-गरीब वीडियो
सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा वीडियो (Viral Video)
फैंस बोले- बंद कर दों TikTok

Riteish Deshmukh tiktok video

Riteish Deshmukh tiktok video

नई दिल्ली | लॉकडाउन में आजकल सभी स्टार्स अपने घरों में टाइम पास कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, रितेश का जो वीडियो सामने आया है उसमें उनका सिर, धड़ से अलग होता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर एक बार आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल, रितेश ने ये वीडियो टिकटॉक (Riteish Deshmukh TikTok Video) के एक चैलेंज रिब टिकलिंग में बनाया है। जिसके बाद फैंस ने रितेश को टिकटॉक ना इस्तेमाल करने की सलाह दे डाली। ये तो सभी जानते हैं कि आजकल कुछ दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) पर यू ट्यूब वर्सेज टिक टॉक (YouTube Vs TikTok) चल रहा है। उसके बाद ये मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

View this post on Instagram

Fun in the times of corona. #headwalks

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

इसी के चलते फैंस ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) से टिकटॉक (TikTok) ऐप को ना इस्तेमाल करने की सलाह दी है। रितेश देशमुख की टिकटॉक पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं। फैंस भी उनके वीडियोज़ को बेहद पसदं करते हैं। इस वीडियो को कई फैंस ने खूब पसंद किया तो कुछ ने अपने फेवरेट स्टार से टिकटॉक को बैन करने की रिक्वेस्ट की है।

एक यूजर ने लिखा- बैन करो टिकटॉक। तो दूसरे ने लिखा- अरे सर टिकटॉक बंद करो यार, बहुत आदर है प्लीज। बॉयकॉट टिकटॉक करके फैंस ने रितेश से ये अपील की है। अब रितेश का इसपर क्या विचार है ये तो अभी बता पाना मुश्किल है। टिकटॉक को बैन (TikTok Ban) करने की मांग के बाद रितेश ने अभी तक इसपर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि हाल ही में टिकटॉक पर फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) ने एक वीडियो साझा किया था जो एसिड अटैक (Acid Attack Video) को बढ़ावा दे रहा था। जिसके बाद बहुत बवाल मचा और कई लोगों से लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने टिकटॉक इंडिया से वीडियो को हटाने की मांग की। फैजल सिद्दीकी ने मामला बढ़ता देख वीडियो हटा लिया लेकिन उनका अकाउंट भी बैन कर दिया गया। हालांकि ये मामला शांत नहीं हुआ। उसके बाद टिकटॉक पर महिला विरोधी और बच्चों को भटकाने वाले कंटेंट लगातार सामने आ रहे हैं और लोग इस ऐप को बैन करने की मांग कर रहे हैं। टिकटॉक की रेटिंग भी अब काफी घट चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो