scriptRiya Sen photos: रिया सेन के HD और HQ फोटोज | Riya Sen hot beautiful photos hot photos of Riya Sen | Patrika News

Riya Sen photos: रिया सेन के HD और HQ फोटोज

locationमुंबईPublished: Apr 09, 2021 08:40:40 pm

Riya Sen एक्ट्रेस की नई फोटोज का फैंस को इंतजार रहता है। रिया ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे फोटोज शेयर किए हुए हैं कि फैंस देखते ही रह जाते हैं। हम आपके लिए लाये है Riya Sen के HD और HQ Quality के Images और Photos

riya_sen_hot_images.jpg

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन की खूबसूरती और अदाओं के दीवानों की संख्या खूब है। इसका प्रमाण उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आसानी से देखा जा सकता है। साथ ही रिया अपने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। एक्ट्रेस को जितना प्यार शायद सोशल मीडिया पर मिलता है, उतना उनकी फिल्मों को भी नहीं मिला। हॉट एंड बोल्ड पोज के मामले में रिया का कोई सानी नहीं है। पिछले महीने रिया ने अपना बिजनेस ब्रांड ने गोवा में पहला योगा रिट्रीट आयोजित करवाने की घोषणा की थी।

बॉलीवुड फिल्मों में अब नजर नहीं आने को लेकर रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बोल्ड रोल ही दिए जा रहे थे। लोग उन्हें वैसा ही समझते थे। इसलिए सोच समझकर बॉलीवुड को ना कहा।

 

रिया सेन ( Riya Sen ) का हॉट अंदाज

riya_sen_photo.jpg

रिया सेन अपने सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज भी शेयर करती हैं। इन फोटोज में वह कमाल की लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

 

रिया सेन ( Riya Sen ) का बिंदास अंदाज

riya_sen_photos.jpg

रिया सेन के सोशल पर ऐसे बहुत सारे फोटोज हैं जिनमें वह बैड पर लेटकर पोज देती हैं। इनमें उनका अंदाज हर बार अलग होता है। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

 

रिया सेन ( Riya Sen ) का कातिलाना अंदाज

riya_sen_nice_pic.jpg

रिया सेन चाहें जो भी ड्रेस कैरी करें, वह उस ड्रेस को भी खूबसूरत बना देती हैं। इन फोटोज में उनके अंदाज को नजरअंदाज करना मुश्किल है। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

यह भी पढ़ें

रिया सेन के साथ लीक वीडियो से बदल गया था Ashmit Patel का करियर, मिली थी फिल्में और सलमान खान का ये शो

रिया सेन ( Riya Sen ) का दिलकश अंदाज

riya_sen_hot_pics.jpg

रिया सेन इस फोटो में बेहद दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं। जिंस को फ्लॉन्ट करने का उनका अंदाज निराला ही है। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

 

रिया सेन ( Riya Sen ) का बॉथटब फोटोशूट

riya_sen_hot_pic.jpg

रिया सेन ने कुछ बॉथटब फोटोशूट अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किए हुए हैं। इनमें से ये वाला काफी पसंद किया गया था। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

 

रिया सेन ( Riya Sen ) का हॉट एंड बोल्ड लुक

riya_sen_hot_photo.jpg

रिया सेन ने ये फोटोज पिछले साल लॉकडाउन के दौरान क्लिक करवाईं थीं। इनमें वह हॉट एंड बोल्ड दीवा लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने जब वेटर से कही थी ये ‘गंदी बात,शर्म से हो गया था पानी-पानी

रिया सेन ( Riya Sen ) की अदाएं

riya_sen_bold_photos.jpg

इन फोटोज में रिया की अदाओं को देख फैंस की दीवानगी एक्ट्रेस के लिए और बढ़ गई। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

 

रिया सेन ( Riya Sen ) का योगा लुक

riya_sen_hot_image.jpg

रिया सेन अपने बॉडी को फिट रखने के लिए योगा भी करती हैं। इन फोटोज में वह ब्लैक ड्रेस में योगा पोज देती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

 

रिया सेन ( Riya Sen ) की बॉथरूम सेल्फी

riya_sen_bold_photo.jpg

अन्य एक्ट्रेसेस की तरह रिया सेन ने भी फैंस के लिए अपनी बॉथरूम सेल्फी शेयर की है। इन फोटोज पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

 

रिया सेन ( Riya Sen ) का गाउन लुक

riya_sen_saitan_gown_photo.jpg

रिया सेन इस सैटन गाउन में काफी आकर्षक दिखाई दे रही हैं। ऐसा लगता है मानो, एक्ट्रेस फैंस का दिल जीतने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती हैं। (Photo Credit: Instagram/riyasendv/)

ट्रेंडिंग वीडियो