scriptNeha Kakkar को रोज़ डे के मौके पर पति रोहनप्रीत सिंह ने दिया खास सरप्राइज | Rohanpreet Singh gave flowers and chocolates to Neha Kakkar | Patrika News

Neha Kakkar को रोज़ डे के मौके पर पति रोहनप्रीत सिंह ने दिया खास सरप्राइज

Published: Feb 08, 2021 11:07:18 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

रोज़ डे पर रोहनप्रीत ने नेहा को दिया सरप्राइज
नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

neha_kakkar_rohanpreet_singh.jpg

Neha Kakkar Rohanpreet Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। पिछले साल अक्टूबर में नेहा ने सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी की है। जिसके बाद दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। रविवार को शादी के बाद दोनों का पहला रोज़ डे था। ऐसे में रोहनप्रीत ने नेहा का गिफ्ट दिया।
रेखा के साथ पिता Vinod Mehra के रिश्ते पर बोली बेटी सोनिया, कहा- वो दोनों एक दूसरे के..

दरअसल, रोज़ डे (Rose Day) के मौके पर रोहनप्रीत ने नेहा को गुलाब के फूल और चॉकलेट दिए। जिसकी वीडियो को नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में नेहा के हाथ में गुलाब का फूल है। नेहा इस गुलाब के फूल को किस करती नजर आ रही हैं। फूल पाकर वह काफी खुश लग रही हैं। इसके बाद वीडियो में नेहा और रोहन की कुछ रोमांटिक फोटो भी हैं। साथ ही, नेहा ने रोहन द्वारा दिए गए चॉकलेट की भी झलक फैंस को दिखाई है।
https://twitter.com/iAmNehaKakkar?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, ” थैंक्यू माय लव। तुम मुझे पूरा करते हो। हैप्पी रोज डे। रोहू और मेरे नेहार्ट्स।” इसके बाद रोहन ने नेहा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ”वाओ बाबू, मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। आपने मुझे दुनिया की हर एक खुशी दी है। मेरे प्यार, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया, हर चीज के लिए।” नेहा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड Somy Ali ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- दो साल पहले उनकी मां से मिली थी लेकिन..

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी ‘नेहू दा व्याह’ गाने से शुरू हुई। पहली बार दोनों की मुलाकात इस गाने की सेट पर हुई। कुछ ही मुलाकातों में दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। जिसके बाद रोहन ने नेहा को अपने दिल की बात कही। नेहा ने उनसे कहा कि उनकी उम्र शादी की हो गई है, ऐसे में वह शादी करना चाहती हैं। जिसके बाद 24 अक्टूबर, 2020 को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने शादी कर ली।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z70go
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो