scriptरोनित रॉय ने लगाया करण जौहर की टीम पर आरोप, कहा- इनके कारण हॉलीवुड फिल्म मेरे हाथों से निकल गई | Ronit Roy recalls losing out on Oscar-winning Hollywood film because of Karan Johar's team | Patrika News

रोनित रॉय ने लगाया करण जौहर की टीम पर आरोप, कहा- इनके कारण हॉलीवुड फिल्म मेरे हाथों से निकल गई

Published: Feb 07, 2023 02:30:44 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Ronit Roy recalls how he lost Hollywood Film: करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर रोनित रॉय ने हाल ही में खुलासा किया है कि इस फिल्म की वजह से उनके हाथ से एक हॉलीवुड फिल्म फिसल गई थी। हाथ से निकली इस फिल्म को कई ऑस्कर अवॉर्ड मिले है।

Ronit Roy recalls losing out on Oscar-winning Hollywood film because of Karan Johar's team

Ronit Roy recalls losing out on Oscar-winning Hollywood film because of Karan Johar’s team

Ronit Roy recalls how he lost Hollywood Film: रोनित रॉय ने फिल्म ‘जान तेरे नाम’ से डेब्यू किया था। उनकी यह फिल्म तो हिट रही, लेकिन बाद में रोनित ने अपना ध्यान टीवी सीरियल्स की ओर कर लिया। रोनित ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से लोगों के घर-घर तक पहुंचे। हालांकि, बाद में भी उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए। रोनित ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उनका हॉलीवुड का सपना अधूरा रह गया। एक्टर ने खुलासा करते हुए कहा हॉलीवुड प्रोजेक्ट करण जौहर की टीम की वजह से उनके हाथ से निकल गई। इस बात का खुलासा उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ के मंच पर किया है।

रोनित रॉय ने कही हॉलीवुड के अपने अधूरे सपने की बात


दरअसल, कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ में रोनित अहम रोल में नजर आएंगे। इस मौके पर फिल्म के कलाकार प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के मंच पर नजर पहुंचे। इसी इवेंट के दौरान रोनित ने हॉलीवुड के अपने अधूरे सपने के बारे में बात की।

रोनित को मिली थी ऑस्कर विजेता यह हॉलीवुड फिल्म


रोनित रॉय ने बताया कि उनको ऑस्कर विजेता फिल्म ‘जीरो डार्क थर्टी’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए संपर्क किया गया था। इस बीच रोनित रॉय करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम करने वाले थे, लेकिन किसी वजह से फिल्म की शूटिंग में देरी हो गई और अभी शुरु भी नहीं हुई थी।

यह भी पढ़ें
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी की शादी पर ‘शेरशाह’ मेकर्स ने दिया रिएक्शन, कहा – ‘विक्रम बत्रा भी…’


करण जौहर की टीम की वजह से हाथ से निकला सुनहरा मौका


रोनित ने आगे कहा, “मुझे बिना किसी ऑडिशन के ‘जीरो डार्क थर्टी’ के लिए चुन लिया गया। फिर मैंने करण की टीम को इस बारे में बताया और फिल्म में काम करने की इजाजत मांगी, क्योंकि यह मेरे लिए सुनहरा मौका था। लेकिन मुझे वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट ठुकराना पड़ा, क्योंकि करण की टीम ने इसकी इजाजत नहीं दी।”

ओसामा बिन लादेन के शिकार पर आधारित थी फिल्म ‘जीरो डार्क थर्टी’


बता दें, 2012 में रिलीज़ हुई, ‘जीरो डार्क थर्टी’ को संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे वांछित आतंकवादी ओसामा बिन लादेन का शिकार करने के मिशन पर आधारित थी। कैथरीन बिगेलो की फिल्म ‘जीरो डार्क थर्टी’ ना सिर्फ ये दिखाती है कि उस रात क्या और कैसे हुआ बल्कि 9/11 के हमलों के बाद बिन लादेन की 10 सालों की मुश्किलों की कहानी भी बताती है। इस फिल्म ने कई ऑस्कर भी जीते और दर्शकों को बहुत पसंद भी आई।

यह भी पढ़ें

‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक आर्यन को क्यों किया गया था बाहर? करण जौहर संग हुई लड़ाई पर एक्टर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

ट्रेंडिंग वीडियो