scriptRonit Roy recalls losing out on Oscar-winning Hollywood film because of Karan Johar's team | रोनित रॉय ने लगाया करण जौहर की टीम पर आरोप, कहा- इनके कारण हॉलीवुड फिल्म मेरे हाथों से निकल गई | Patrika News

रोनित रॉय ने लगाया करण जौहर की टीम पर आरोप, कहा- इनके कारण हॉलीवुड फिल्म मेरे हाथों से निकल गई

Published: Feb 07, 2023 02:30:44 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Ronit Roy recalls how he lost Hollywood Film: करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर रोनित रॉय ने हाल ही में खुलासा किया है कि इस फिल्म की वजह से उनके हाथ से एक हॉलीवुड फिल्म फिसल गई थी। हाथ से निकली इस फिल्म को कई ऑस्कर अवॉर्ड मिले है।

Ronit Roy recalls losing out on Oscar-winning Hollywood film because of Karan Johar's team
Ronit Roy recalls losing out on Oscar-winning Hollywood film because of Karan Johar's team
Ronit Roy recalls how he lost Hollywood Film: रोनित रॉय ने फिल्म 'जान तेरे नाम' से डेब्यू किया था। उनकी यह फिल्म तो हिट रही, लेकिन बाद में रोनित ने अपना ध्यान टीवी सीरियल्स की ओर कर लिया। रोनित 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से लोगों के घर-घर तक पहुंचे। हालांकि, बाद में भी उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए। रोनित ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उनका हॉलीवुड का सपना अधूरा रह गया। एक्टर ने खुलासा करते हुए कहा हॉलीवुड प्रोजेक्ट करण जौहर की टीम की वजह से उनके हाथ से निकल गई। इस बात का खुलासा उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' के मंच पर किया है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.