scriptrrr is the 5th most earning movie | सलमान, ‘संजू’, रणवीर… सबका रिकॉर्ड तोड़ डाला RRR ने… लेकिन The Kashmir Files अभी भी टॉप पर | Patrika News

सलमान, ‘संजू’, रणवीर… सबका रिकॉर्ड तोड़ डाला RRR ने… लेकिन The Kashmir Files अभी भी टॉप पर

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए रिकॉर्ड तोड़ रही है।

नई दिल्ली

Updated: April 04, 2022 07:08:36 am

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी बहुचर्चित फिल्म आरआरआर हर दिन नए रिकोर्ड बना रही है। बाहुबली के बाद राजामोली जी कि यह फिल्म 800 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। पिछले शुक्रवार को यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। शनिवार को बॉक्स ऑफिस इंडिया की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने 1 अप्रैल को कुल 13.3 करोड़ की कमाई की थी। तेलुगु के दो बड़े सुपरस्टार्स राम चरण तेजा (Ram Charan Teja) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म ने दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर जबरदस्त कमाई करते बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
rrr-and-the-kashmir-files.jpg
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आरआरआर के हिंदी वर्जन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार को 13.25 करोड़ रुपए कमाए। इस तरह दूसरे वीकेंड की कमाई के बाद ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर राजामौली की फिल्म (RRR) का हिंदी वर्जन का कुल कलेक्शन 146 करोड़ रुपए का हो गया है।
रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुवार की तुलना में दूसरे शुक्रवार (1 अप्रैल 2022) को आरआरआर (हिंदी) ने 10 फीसदी ज्यादा कलेक्शन करते हुए कमाई के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’, रणबीर कपूर की ‘संजू’ और रणवीर सिंह की ‘बाजीराव मस्तानी’ को भी पीछे छोड़ दिया है। बजरंगी भाईजान ने अपने दूसरे शुक्रवार को 12.35 करोड़ रुपए, संजू 12.09 करोड़ रुपए और बाजीराव मस्तानी 12 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।
रिकॉर्ड की बात करें तो रिलीज के बाद दूसरे शुक्रवार को सबसे अधिक कमाई करने वाली RRR 5वीं फिल्म बन गई है। वहीं, इस लिस्ट में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ टॉप पर है। 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 19.92 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। फिल्म में दर्शन कुमार, अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी लीड रोल में हैं।
इसके अलावा 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली आरआरआर (RRR) ने दुनिया भर में 800 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, पहले हफ्ते के बाद फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनिया भर में 710 करोड़ रुपए है। इसमें फिल्म ने केवल भारत में 560 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Petrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बात'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीRam Mandir : पांच गुम्बद वाला दुनिया का अकेला होगा राम मंदिर, जाने अलग दिखने वाली विशेषताएंभाजपा नेता को किया गिरफ्तार, आशियाना ध्वस्त करने पहुंचा था बुलडोजरपैंगोंग झील पर जारी गतिरोध के बीच रेलवे ने क्यों दिया सुपरफास्ट ट्रेनों के लिए चीनी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट?सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं, पांच चीजें हुईं सस्ती, केरल सरकार ने भी घटाया वैट, चेक करें आपके शहर में क्या हैं दामIPL 2022 Point Table: गुजरात, राजस्थान, लखनऊ और बैंगलोर ने प्लेऑफ में बनाई जगह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.